आलिया भट्ट ने किया खुलासा, रणबीर कपूर के कारण कर रही हैं जल्दी शादी वरना कुछ और ही था लाइफ का प्लान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2019 04:09 PM2019-03-11T16:09:04+5:302019-03-11T16:09:04+5:30

आलिया इतना जल्दी शादी पहले करना नहीं चाहती थीं। इस बात का खुलासा कॉफी विद करण में हुआ है।

Alia Bhatt confessed she did not want to get married until 30 | आलिया भट्ट ने किया खुलासा, रणबीर कपूर के कारण कर रही हैं जल्दी शादी वरना कुछ और ही था लाइफ का प्लान

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, रणबीर कपूर के कारण कर रही हैं जल्दी शादी वरना कुछ और ही था लाइफ का प्लान

कॉफी विद करण के छवें सीजन के पहले एपीसोड में सबसे पहले आलिया भट्ट व दीपिका पादुकोण आई थीं। इस दौरान दोनों की एक्ट्रेस ने अपने निजी जीवन को लेकर कई खुलासे भी किए थे। सीजन के खत्म होने के बाद अब आलिया की जहां रणबीर कपूर के साथ शादी की खबरें जोरों पर हैं, उसी बीच इसकी कुछ और खबरें जोरों पर हैं।

 बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार आलिया इतना जल्दी शादी पहले करना नहीं चाहती थीं। दरअसल  जब आलिया भट्ट कॉफी विद करण में गई थीं,उस वक्त का  एक अनसीन वीडियो रिलीज किया है जो अब प्राप्त नहीं हो पा रहा है। खबर के अनुसार इसमें आलिया ने कहा कि पहले वह सोचती थीं कि वो 30 साल की उम्र में शादी करेंगी लेकिन समय के साथ उनका विचार थोड़ा सा बदला है।

एक्ट्रेस ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब मैं सोचती थी कि मुझे 30 साल से पहले शादी नहीं करनी है, मुझे एक्टिंग करनी है। लेकिन लेकिन मेरी ये सोच उस वक्त तब नहीं बदली जब तक मैं सही इंसान से नहीं मिली थी।

 जब आपको सही इंसान मिल जाता है और आपको लगता है कि आप एक हेल्दी मेंटल स्पेस में हैं तो चीजें बदलने लगती हैं। एक्ट्रेस ने बिना नाम लिया ही इशारों में बता दिया कि वह 30 साल में शादी कर प्लान बदल रही हैं। ऐसे में अब फैंस के बीच उत्सुकता और आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बढ़ गई है। खबरों की मानें तो ऋषि कपूर के देश वापस आते ही रणबीर आलिया की शादी हो जाएगी। 

Web Title: Alia Bhatt confessed she did not want to get married until 30

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे