इश्क में डूबे हैं एक दूसरे के रणबीर-आलिया, ये फोटो दे रही हैं अहम सबूत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 2, 2019 09:21 AM2019-01-02T09:21:08+5:302019-01-02T09:21:08+5:30

रणबीर और आलिया काफी समय से एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं।

alia bhatt celebrates new year 2019 with ranbir kapoor family | इश्क में डूबे हैं एक दूसरे के रणबीर-आलिया, ये फोटो दे रही हैं अहम सबूत

इश्क में डूबे हैं एक दूसरे के रणबीर-आलिया, ये फोटो दे रही हैं अहम सबूत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रोमांस के चर्चे काफी दिनों से हो रहे हैं। दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में हैं। हांलाकि दोनों ने ऐसे को खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है लेकिन अब हाल ही में वायरल हो रही फोटो दोनों के रिश्ते पर बहुत कुछ कह रही हैं।

रणबीर और आलिया काफी समय से एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं। दोनों के नए साल सेलिब्रेशन की कुछ खास फोटो सोशल मीडिया पर छाई हैं जो दोनों के रिश्ते का गवाह हैं। इससे साफ हो रहा है कि रणवीर और आलिया के बीच कुछ ना कुछ तो जरूर चल रहा है।


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया के पापा भी इशारों में इस बात को कंफर्म कर चुके हैं और वह बी-टाउन के नए ऐसे कपल बन गए हैं जिन पर सबकी नजर रहती हैं। हाल ही में आलिया रणबीर की फैमिली के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट करती नजर आईं। 

नीतू कपूर  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋषि कपूर, नीतू सिंह और पति भरत और बेटी समारा के साथ रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी हैं। इन फोटो में रणवीर और आलिया काफी एक दूसरे के काफी नजर आए हैं। साथ ही जिस तरह से आलिया रणवीर के परिवार से साथ नजर आईं हैं उससे भी साफ हो रहा है कि दोनों के रिश्ते को सभी ने स्वीकार कर लिया है।

इससे पहले एक साक्षात्कार में  महेश भट्ट ने कंफर्म कर दिया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। द टेलीग्राफ से बात करते हुए महेश ने कहा है कि जाहिर तौर पर दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। आपको यह बात समझने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए और मुझे रणबीर कपूर पसंद हैं। वह बहुत अच्छे इंसान हैं। 

अब उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है ये उन्हें सोचने और नतीजा निकालने की जरूरत है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि दोनों भविष्य में कोर्ट मैरेज करना चाहते हैं या और किसी तरह से, इस बारे में वह नहीं बता सकते। यह सब इसी बात पर निर्भर करता है कि उनका रिलेशन आगे कैसा चलता है।साथ ही उन्होंने कहा कि मैं कोई नहीं होता हूं और मैं साथ ही कैसे कयास लगा सकता हूं कि दोनों अपने रिश्ते को कब और कैसे आगे बढ़ाएंगे। ये उनकी जिंदगी है वह अपने हिसाब से सही समय पर फैसला लेगे। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हाल ही में खबर आई थी कि ये कपल साथ में क्रिसमस और नया साथ मनाएगा। 

Web Title: alia bhatt celebrates new year 2019 with ranbir kapoor family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे