आलिया भट्ट ने अपनी शादी की वायरल खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सुनिए वीडियो में क्या कहा?

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 25, 2019 03:23 PM2019-10-25T15:23:16+5:302019-10-25T16:38:08+5:30

इस वीडियो को बॉलीवुड एंड फैशन फोटोग्राफर वीरल भियानी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेव किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है... यह मजेदार है #aliabhatt का अपनी शादी की वायरल खबरों पर रिएक्शन।

Alia Bhatt breaks silence on viral news about marriage with Ranbir Kapoor, listen to what the video said? | आलिया भट्ट ने अपनी शादी की वायरल खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सुनिए वीडियो में क्या कहा?

आलिया भट्ट ने शादी की वायरल खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सुनिए वीडियो में क्या कहा?

बॉलीवुड के चमकते सितारे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरें पिछले कई दिनों से वायरल हो रही है। इन खबरों पर लोगों को तब ज्यादा यकीन होने लगा जब सोशल मीडिया पर इन दोनों सेलेब्स का शादी का कार्ड वायरल होने लगा! शादी के कार्ड में लिखा है कि आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir) की शादी 2020 में होने वाली है। लेकिन ये शादी का कार्ड फेक है।

अब हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुद अपनी शादी से संबंधित वायरल खबरों के बारे में एक वीडियो में कुछ बातें बताई हैं। इस वीडियो को उस समय शूट किया गया है जब आलिया एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं। एक कैमरामैन ने आलिया से सवाल किया कि... "मैम कुछ तो बताइए, थोड़ा सा तो बताइए।" इसका आलिया ने जवाब दिया कि, "क्या बताऊं? बता तो दिया इनको, मैंने आपको बोला ना... हमने सब डिस्कस किया है।" इसके बाद आलिया ने लास्ट में कहा, "उड़ती-उड़ती खबर है उड़ती ही रहेगी।"

इस वीडियो को बॉलीवुड एंड फैशन फोटोग्राफर वीरल भियानी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेव किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है... यह मजेदार है #aliabhatt का अपनी शादी की वायरल खबरों पर रिएक्शन #ranbirkapoor और फर्जी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इन दिनों आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir) से जुड़ी कई तरह की खबरें वायरल हो रही हैं। खबर तो यह भी वायरल हुई थी कि दोनों इसी महीने चोरी-छुपे शादी करने वाले हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया की वेडिंग ड्रेस इंडिया के सबसे बेहतरीन डिजाइनर में से एक सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं।

English summary :
Now Recently, Alia Bhatt herself has mentioned some things in a video about viral rumours related to her marriage. The video was shot while Alia was exiting from the airport.


Web Title: Alia Bhatt breaks silence on viral news about marriage with Ranbir Kapoor, listen to what the video said?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे