'ब्रह्मास्त्र' से पहले इस अंदाज में पर्दे पर नजर आएंगे रणबीर-आलिया, जानिए पूरी डिटेल्स यहां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 28, 2019 02:56 PM2019-05-28T14:56:05+5:302019-05-28T14:56:05+5:30

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रीयल लाइफ जोड़ी पहली बार किसी विज्ञापन में साथ नजर आई है, इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी बेकरार रहते हैं

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor shoot for an ad together | 'ब्रह्मास्त्र' से पहले इस अंदाज में पर्दे पर नजर आएंगे रणबीर-आलिया, जानिए पूरी डिटेल्स यहां

'ब्रह्मास्त्र' से पहले इस अंदाज में पर्दे पर नजर आएंगे रणबीर-आलिया, जानिए पूरी डिटेल्स यहां

Highlightsफ्लिपकार्ट के लेटेस्ट कैम्पेन ‘इंडिया का फैशन कैपिटल’ के एक विज्ञापन में आलिया और रणबीर नजर आएंगे। दोनों का साथ का ये पहला विज्ञापन है इससे पहले दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं।

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें कई दिनों से सुर्खियों में हैं। दोनों जल्द ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन उससे पहले दोनों एक विज्ञापन में नजर आने वाले हैं।

इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस कई दिनों से बेकरार हैं, लेकिन अब फिल्म के रिलीज से पहले इनका ये इंतदार खत्म होने वाला है।फ्लिपकार्ट के एड में दोनों नजर आने वाले हैं।

फ्लिपकार्ट के लेटेस्ट कैम्पेन ‘इंडिया का फैशन कैपिटल’ के एक विज्ञापन में आलिया और रणबीर नजर आएंगे। दोनों गर्मियों के कलेक्शन से फैंस से और खरीददारों को रुबरु करवाएंगे। आपको बता दें कि रणबीर पहले के कंपनी के विज्ञापन कर रहे हैं। आलिया इससे पहली बार जुड़ी हैं।

दोनों का साथ का ये पहला विज्ञापन है इससे पहले दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं।जो 2020 में पर्दे पर रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म से पहले विज्ञापन फैंस के लिए बड़ा तोहफा साबित हो सकता है।

Web Title: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor shoot for an ad together

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे