आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनारस में कर रहे 'ब्रह्मास्त्र' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें, इस दिन होगी रिलीज

By अनिल शर्मा | Published: March 23, 2022 12:34 PM2022-03-23T12:34:20+5:302022-03-23T12:41:28+5:30

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' पिछले सात सालों से बन रही है। यह 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor in Varanasi to shoot for 'Brahmastra' last schedule see pictures | आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनारस में कर रहे 'ब्रह्मास्त्र' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें, इस दिन होगी रिलीज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। तस्वीर साभारः Pallav Paliwal

Highlightsअयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' पिछले सात सालों से बन रही है आलिया भट्ट और रणवीर कपूर फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं

मुंबईः लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुकी है। फिल्म के फाइनल शेड्यूल को पूरान करने के लिए आलिया और रणवीर इस समय बनारस में हैं। शूटिंग लोकेशन से कपल की कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं।

एक तस्वीर में आलिया, रणबीर और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी को वाराणसी के एक घाट पर शूटिंग करते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो और तस्वीरों में आलिया और रणबीर क्रमशः पीले और नारंगी रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

फिल्म निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म की कास्ट चार दिनों तक वाराणसी में रहेगी। उन्होंने indianexpress.com को बताया, “ब्रह्मास्त्र की टीम चार दिनों के लिए वाराणसी में रहेगी। यहां वे कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों और एक गाने की शूटिंग खत्म करेंगे। यह शूटिंग का अंतिम चरण है, उनके मुंबई लौटने के बाद फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में जाएगी।”

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' पिछले सात सालों से बन रही है। यह 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Web Title: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor in Varanasi to shoot for 'Brahmastra' last schedule see pictures

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे