कंगना रनौत के आरोप का आलिया भट्ट ने यूं दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 7, 2019 01:57 PM2019-03-07T13:57:40+5:302019-03-07T13:58:29+5:30

कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में मीडिया से बात की थी। इस दौरान कंगना एक बार फिर से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर खूब बरसी थीं।

alia bahtt replies on kangana ranauts allegations of not raising voice on political matters | कंगना रनौत के आरोप का आलिया भट्ट ने यूं दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत के आरोप का आलिया भट्ट ने यूं दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में मीडिया से बात की थी। इस दौरान कंगना एक बार फिर से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  पर खूब  बरसी थीं। 

उन्होनें यहां उनके राजनैतिक मुद्दों पर गैरजिम्मेदाराना बयान को वजह बताया था। अब मणिकर्णिका एक्ट्रेस की टिप्पणी पर आलिया भट्ट का रिएक्शन एक इवेंट के  इंटरव्यू में आया है।

आलिया ने कहा ''मेरे अंदर कंगना की तरह खुलकर बोलने की क्षमता नहीं है ,लेकिन मैं कंगना की बेवाकी के लिए उनकी बहुत इज्जत करती हूं। कभी कभी हमें लगता है कि क्यों फालतू में बोलना और फिर ऐसा होता है कि हम बैकस्टेप ले लेते हैं''। आलिया ने कहा कि  "मेरे विचार है लेकिन मैं अपने तक ही रखना चाहती हूं"।

इतना ही नहीं आलिया ने यहां मणिकर्णिका एक्ट्रेस के बात करने के तरीके को सराहा, साथ ही ये भी कहा कि कंगना रनौत वास्तव में बहुत अच्छा बोलती हैं। आपको बता दें कि कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में मीडिया से कहा कि ऐक्ट्रेस आलिया ,रणबीर और रणवीर जैसे बॉलीवुड सेलेब बहुत ही गैरजिम्मेदार हैं।

 इस तरह के बयान पर कि "मेरे घर में तो बिजली पानी आता है , हम क्यो बोलें पोलिटिक्स से", समाज में  इस तरह के बयान गैर जिम्मेदार नागरिक होने जैसा हैं। एक स्टार होने के नाते लोगों को एजुकेट करें ,ऐसी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। आलिया जल्द ही ब्ह्मास्त्र  और कलंक में नजर आएंगी।

 

Web Title: alia bahtt replies on kangana ranauts allegations of not raising voice on political matters

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे