बीएमसी पर ट्वीट करके बुरे फंसे अक्षय कुमार, यूजर्स ने कनाडाई नगरिकता की दिलाई याद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2019 12:17 PM2019-07-08T12:17:24+5:302019-07-08T12:51:10+5:30

अक्षय कुमार ने रविवार को ट्वीट किया जिसके बाद वह ट्रोल हो गए हैं। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीएमसी अब टि्वटर पर है...

akshay kumar trolled over canada citizenship row | बीएमसी पर ट्वीट करके बुरे फंसे अक्षय कुमार, यूजर्स ने कनाडाई नगरिकता की दिलाई याद

बीएमसी पर ट्वीट करके बुरे फंसे अक्षय कुमार, यूजर्स ने कनाडाई नगरिकता की दिलाई याद

Highlightsअक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय ने बीएमसी को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अब वह एक ट्वीट करके बुरे फंस गए है। अक्षय ने बीएमसी को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।

अक्षय कुमार ने रविवार को ट्वीट किया जिसके बाद वह ट्रोल हो गए हैं। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीएमसी अब टि्वटर पर है।आप बीएमसी को सीधे अपने सुझाव/शिकायतें ट्वीट कर सकते हैं और उनका निदान पा सकते हैं। अपनी आवाज को सीधे पहुंचाने के लिए इसका इस्तेमाल कीजिए।


इस ट्वीट के बाद खिलाड़ी कुमार को यूजर्स ने आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया और उनको याद दिलाया कि उनके साथ कनाडा की नागरिकता है। एक यूजर ने लिखा, टूथपेस्ट में देश की मिट्टी है, हैंडवॉश में देश की सुरक्षा है, साबुन में देशभक्ति का झाग है...लेकिन पासपोर्ट में देश की नागरिकता नहीं है। ये कैसा देशप्रेम है। कनाडाई।


एक और यूजर ने लिखा,' वैसे ये BMC आता कहा है, भारत कि कनाडा। इस तरह के कई कमेंट यूजर्स ने अक्षय को लेकर किए हैं। 




अक्षय कुमार इससे पहले भी अपनी नागरिकता लेकर ट्रोल हो चुके हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में एक्टर ने वोट नहीं डाला था जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे।

Web Title: akshay kumar trolled over canada citizenship row

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे