रिलीज हुआ पैडमैन का पहला गाना, दिखा अक्षय और राधिका का देसी रोमांस

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 20, 2017 02:47 PM2017-12-20T14:47:13+5:302017-12-20T15:12:13+5:30

फिल्म की कॉन्सेप्ट की तरह गाने के बोल भी दमदार हैं।

Akshay Kumar starrer PadMan first song out Bollywood news Hindi | रिलीज हुआ पैडमैन का पहला गाना, दिखा अक्षय और राधिका का देसी रोमांस

Akshay Kumar starrer PadMan

अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म पैडमैन का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। फिल्म की कॉन्सेप्ट की तरह गाने के बोल भी काफी दमदार हैं। गाने के बोल हैं- आज से तेरी। गाने में आपको अक्षय और राधिका का देसी रोमांस देखने को मिलेगा। 


अरिजीत सिंह इस गाने के गायक हैं। अमित त्रिवेदी ने गाने को कंपोज किया है और गाने के बोल लिखे हैं कौसर मुनीर ने। गाने के ल‍िरिक्‍स और म्‍यूजिक दोनों काफी शानदार है।

गाने का वीडियो भी काफी क्रिएटिव है। गाने की शुरुआत शादी के कार्ड से होती है। जिसके बाद शादी की पूरा फंक्शन दिखाते हुए बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है।


 
फिल्म का ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है। जिसे काफी सराहा जा रहा है। फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। यह एक बायोपिक है, जो पैडमैन नाम से फेमस शख्स मुरुगना‌थम के ऊपर बनाई गई है। इस फिल्म को आर बल्कि ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी।

Web Title: Akshay Kumar starrer PadMan first song out Bollywood news Hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे