ट्विंकल के अलावा अक्षय कुमार के जीवन में ये महिला भी हैं बेहद खास, हमेशा उठाते हैं इनका फ़ोन

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 31, 2018 09:29 AM2018-10-31T09:29:03+5:302018-10-31T09:56:53+5:30

Koffee with karan Season 6 Akshay Kumar Special: इन तीन महिलाओं में एक तो उनकी मां हैं, दूसरी हैं पत्नी ट्विंकल. लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि तीसरी महिला कौन है.

akshay kumar reveals in koffee with karan about his bond with manager janabiya | ट्विंकल के अलावा अक्षय कुमार के जीवन में ये महिला भी हैं बेहद खास, हमेशा उठाते हैं इनका फ़ोन

ट्विंकल के अलावा अक्षय कुमार के जीवन में हैं ये महिला भी हैं बेहद खास, हमेशा उठाते हैं इनका फ़ोन

मुंबई, 31 अक्टूबर: सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी एक पुरानी फिल्म के गाने की तर्ज 'हम हैं सीधे-सादे अक्षय' पर जिंदगी जीते हैं. वह अपने काम और परिवार के अलावा किसी को ज्यादा तवज्जो नहीं देते. यहां तक कि वह सिर्फ तीन महिलाओं को ही अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा अहम मानते हैं और हर काम छोड़ कर उनके फोन रिसीव करते हैं. इन तीन महिलाओं में एक तो उनकी मां हैं, दूसरी हैं पत्नी ट्विंकल. लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि तीसरी महिला कौन है. इससे पहले कि आप कुछ उल्टा-सीधा सोच बैठे, बता देते हैं कि यह तीसरी महिला कोई और नहीं, बल्कि अक्षय की मैनेजर जोनोबिया हैं.

हाल ही में अक्षय अभिनेता रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' में मेहमान बनकर पहुंचे थे. यहां अक्षय ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. उन्होंने फोन उठाने की बात पर कहा कि वह सिर्फ जरूरी फोन उठाते हैं. उन जरूरी में से तीन फोन ऐसे हैं जो वह हर काम छोड़कर उठा सकते हैं. ये तीन फोन कॉल उनकी मां, पत्नी और मैनेजर के होते हैं. जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि पत्नी ट्विंकल के अलावा बॉलीवुड में कौन सी एक्ट्रेस उन्हें सबसे हॉट लगती है. इस पर अक्षय ने जो जवाब दिया उसे सुनकर रणवीर सिंह का चेहरा देखने लायक था. अक्षय ने इस सवाल का जवाब दिया, दीपिका पादुकोण.

English summary :
Koffee with Karan Akshay Kumar Special: akshay kumar reveals in koffee with karan about his bond with manager janabiya


Web Title: akshay kumar reveals in koffee with karan about his bond with manager janabiya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे