इस स्पेशल जगह पहुंचे अक्षय कुमार, बोले- 'महीनों बाद ऐसी शांति मिली'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 25, 2020 04:32 PM2020-09-25T16:32:35+5:302020-09-25T16:32:35+5:30

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अक्षय एक गुरुद्वारा में प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं

akshay-kumar-reached-gurudwara-i-found-this-peace- | इस स्पेशल जगह पहुंचे अक्षय कुमार, बोले- 'महीनों बाद ऐसी शांति मिली'

इस स्पेशल जगह पहुंचे अक्षय कुमार, बोले- 'महीनों बाद ऐसी शांति मिली'

Highlightsबॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फैंस के बीच एक खास पहचान बना चुके हैं अक्षय अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फैंस के बीच एक खास पहचान बना चुके हैं। अक्षय अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है। अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ परिवार को भी समय दे रहे हैं। अक्षय इन दिनों अ पनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड (Scotland) में हैं। ऐसे में शूटिंग से वक्त निकालकर अक्षय ने कुछ ऐसा किया है जिससे उनको शांति मिली है।

हाल ही में अक्षय कुमार कुछ वक्त निकाल कर गुरुद्वारे पहुंचे थे। जहां उन्होंने मत्था टेका और कुछ देर ईश्वर की अराधना की है। इस दौरान उन्हें कैसा अनुभव हुआ, इसका जिक्र भी उन्होंने अपनी एक पोस्ट में किया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने जिस तस्वीर को शेयर किया है वो एक गुरुद्वारे की है, जहां वो बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है 'आज की धन्य सुबह...आज गुरुद्वारा में 10 मिनट बिताए और मैंने शांति का अनुभव किया, जो महीनों से मेरे पास नहीं थी।


तस्वीर में अक्षय ने गुरुद्वारा में प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय ने अपने सिर पर कपड़ा बांधा हुआ है। अक्षय कुमार की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस ने एक्टर की इस फोटो पर तरह तरह के कमेंट किए हैं।

गौमूत्र पीते अक्षय

इंस्टाग्राम के इस लाइव सेशन में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी और बेयर ग्रिल्स भी नजर आए। खास बात ये हुई कि इस लाइव सेशन के दौरान हुमा ने अक्षय से कई मजेदार सवाल पूछे। हुमा ने अक्षय से ये भी पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के मल से जुड़ी चीज को खाने के लिए कैसे मनाया?

इस पर बात करते हुए अक्षय ने कहा कि मैं ज्यादा परेशान नहीं था, क्योंकि आयुर्वेदिक कारणों के चलते मैंने रोज गाय का मूत्र भी पीया है। तो इसके चलते मुझे कोई खास परेशानी नहीं हुई, अक्षय की इस बात को लेकर बीयर ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं।

इसके साथ ही इस सेशन के दौरान अक्षय मूंछों के साथ भी नजर आए। अक्षय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे एक नई फिल्म के लिए ये लुक अपना रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि मेरे पास ऑप्शन था कि मैं इस फिल्म के लिए फेक मूंछें उगा लूं। लेकिन मैंने रियल मूंछों का ऑप्शन ही चुना। अक्षय ने कहा कि हालांकि मेरे परिवार को मेरा ये लुक पसंद नहीं आया है
 

Web Title: akshay-kumar-reached-gurudwara-i-found-this-peace-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे