शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़ अक्षय कुमार ने किया कारनामा, फोर्ब्स के हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स की लिस्ट में हुए शामिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2019 12:15 PM2019-07-11T12:15:48+5:302019-07-11T12:56:49+5:30

फोर्ब्स ने 2019 की दुनिया के हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स की लिस्ट हाल ही में जारी की है। इसमें अक्षय ने अपनी जगह बनाई है।

Akshay Kumar only Bollywood actor on Forbes’ Highest Paid Celebrities list | शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़ अक्षय कुमार ने किया कारनामा, फोर्ब्स के हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स की लिस्ट में हुए शामिल

शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़ अक्षय कुमार ने किया कारनामा, फोर्ब्स के हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स की लिस्ट में हुए शामिल

Highlightsबॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हमेशा ही कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं अक्षय नाम फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हमेशा ही कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं अब एक्टर ने अपने नाम एक नया कारनाम कर लिया है। अक्षय नाम फोर्ब्स की वर्ल्ड हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है।

 फोर्ब्स ने 2019 की दुनिया के हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स की लिस्ट हाल ही में जारी की है। इसमें अक्षय ने अपनी जगह बनाई है। अक्षय बॉलीवुड के अकेले ऐसे स्टार हैं जिसने इस लिस्ट में जगह बनाई है। इस लिस्ट में किसी भी अन्य बॉलीवुड स्टार का नाम शामिल नहीं है।


अक्षय ने  शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारों को इस मामले में अब पीछे छोड़ दिया है। खास बात है कि फोर्ब्स की हाईऐस्ट पेड एंटरटेनर्स लिस्ट में अक्षय कुमार 33वें नंबर पर अपनी जगह बनाई हैं।

किसको छोड़ा पीछे

अक्षय ने हॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स रिहाना, जैकी चैन, ब्रेडली कूपर, स्कारलेट जॉनसन और कई अन्य स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है।अक्षय ने 65 मिलियन डॉलर के साथ 33वें स्थान पर जगह बनाई।

कौन कौन है लिस्ट में शामिल

इस लिस्ट में 185 मिलियन डॉलर के साथ हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट सबसे पहले पायदान पर रही हैं। ब्यूट ब्रांड की ओनर काइली जेनर 170 मिलियन डॉलर के साथ दूसरे पायदान पर रहीं हैं।  कान्ये वेस्ट तीसरे पर रहीं और   लियोनल मेसी चौथे पर व सेरेना पांचवे पादयान पर हैं।

अक्षय कुमार की अगर बात करें तो वे जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में दिखने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर सामने आ गया है जिसको फैंस से सराहना भी मिली है। फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और शर्मन जोशी भी नजर आएंगे। फिल्म 1 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Web Title: Akshay Kumar only Bollywood actor on Forbes’ Highest Paid Celebrities list

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे