Dhoom 4: धूम 4 में नजर आएगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, नाम जानकर फैंस हो जाएंगे खुश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2020 04:37 PM2020-02-04T16:37:49+5:302020-02-04T16:38:04+5:30

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर आई है, 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वी राज' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार 'धूम 4' में भी नजर आ सकते हैं

akshay kumar has been confirmed for dhoom 4 | Dhoom 4: धूम 4 में नजर आएगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, नाम जानकर फैंस हो जाएंगे खुश

Dhoom 4: धूम 4 में नजर आएगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, नाम जानकर फैंस हो जाएंगे खुश

Highlightsएक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।अक्षय लक्ष्मी बम, पृथ्वी राज, बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।  अक्षय लक्ष्मी बम, पृथ्वी राज, बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अब अक्षय के फैंस के लिए एक खुशखबरी ये है कि वह अब एक नई फिल्म में नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार धूम 4 में नजर आ सकते हैं।

अतुल मोहन ने अक्षय कुमार के फैंस को ये खुशखबरी देते हुए बताया है कि धूम  के लिए किसी और को नहीं बल्कि अक्षय कुमार को साइन कर लिया गया है। हालांकि इस बात की किसी भी तरह से आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ये बात अलग है ये खबर सामने आते ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'धूम 4' (Dhoom 4) को लेकर अतुल मोहन ने लिखा, "एक सूत्र ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार धूम 4 के लिए तय किए गए हैं। इसकी आधिकारिक सूचना का इंतजार करते हैं। फैंस के लिए काफी बड़ी खबर कही जा सकती है।

इससे पहले अक्षय कुमार की एक और फिल्म अतरंगी रे की घोषणा की गई थी। जिसमें वह एक्ट्रेस सारा अली खान धनुष के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द की सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल 27 मार्च को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: akshay kumar has been confirmed for dhoom 4

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे