अक्षय कुमार की 'केसरी' का फर्स्ट लुक रिलीज, सरदार बने आए नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 5, 2018 02:25 PM2018-01-05T14:25:34+5:302018-01-05T15:25:45+5:30

अक्षय केसरी में काली घनी दाढ़ी के साथ एग्री यंग मैन का लुक देते हुए नजर आ रहे हैं।

akshay kumar film kesari first look release | अक्षय कुमार की 'केसरी' का फर्स्ट लुक रिलीज, सरदार बने आए नजर

अक्षय कुमार की 'केसरी' का फर्स्ट लुक रिलीज, सरदार बने आए नजर

अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' का फर्स्ट लुक जारी किया है।  इस फर्स्ट लुक में अक्षय कुमार सिख के किरदार में नजर आ रहे हैं और केसरिया रंग की पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। अक्षय काली घनी दाढ़ी के साथ एग्री यंग मैन का लुक देते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने फैंस के लिए पोस्ट किया लुक

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर सरदार का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। उन्होंने इस इस लुक को खुद फैंस के सामने पेश किया है। अक्षय ने अपना फर्स्ट लुक जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा,  2018 की शुरुआत में 'केसरी' का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी। आज से अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।


2019 में पर्दे पर आएगी केसरी

अक्षय की फिल्‍म 'केसरी' 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी। फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिया था। फिलहाल अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैड मैन के प्रमोशन में भी जुड़े हुए हैं। साथ ही साथ उन्होंने अपनी नयी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Web Title: akshay kumar film kesari first look release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे