VIDEO:अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर स्टेज पर मारी एंट्री, अपने ही अंदाज में करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2019 10:00 AM2019-03-06T10:00:08+5:302019-03-06T10:00:08+5:30

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने खतरनाक स्टंट्स के लिए काफी मशहूर हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

akshay kumar digital debut actor put fire on his clothes | VIDEO:अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर स्टेज पर मारी एंट्री, अपने ही अंदाज में करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू

VIDEO:अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर स्टेज पर मारी एंट्री, अपने ही अंदाज में करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने स्टेज पर खुद को आग लगाकर हर किसी को चौंका दिया है। ऐसे तो अक्षय फैंस के बीच जबरदस्त एक्शन के लिए फेमस हैं लेकिन जिस तरह से मंगलवार को उन्होंने स्टंट किया हर कोई देखता रह गया है।

अक्षय ने प्रमोशन की खातिर खुद के कपड़ों पर ही आग लगा ली। इसका  वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय शान से स्टेज पर चलते हुए आ रहे हैं और आग की लपटों से घिरे हुए हैं। 

अक्षय एक इवेंट में पहुंचे जहां उन्हें स्टेज पर अपने ही अंदाज में पहुंचे। अक्षय ने जबरदस्त स्टंट के साथ स्टेज पर एंट्री की तो फैंस को भी कुछ देर तक अपनी आंखो पर भरोसा नहीं हुआ। इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने कपड़ों में आग लगाकर बेहद खतरनाक स्टंट किया। अक्षय का स्टंट उनकी वेब सीरीज द एंड के लिए था। इसके साथ ही अब खिलाड़ी कुमार भी वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने स्टंट किया उससे तो लग रहा है कि ये सीरीज किसी स्टंट पर ही आधारित होने वाली है।

सा पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार का यूं स्टंट करते वीडियो सामने आया है। बल्कि इससे पहले भी कई बार फिल्मों से अलग उनके ऐसे स्टंट करते वीडियोज सामने आ चुके हैं।

Web Title: akshay kumar digital debut actor put fire on his clothes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे