अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके, इस एक्ट्रेस ने पहले किए थे रिजेक्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2019 11:25 AM2019-12-13T11:25:30+5:302019-12-13T11:25:30+5:30

हाल ही में अक्षय ने अपनी पत्नी को एक खास तोहफा दिया है। अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को झुमके गिफ्ट में दिए हैं। इन झुमको में नीचे प्याज लटक रहा है।

akshay kumar brought onion earrings for wife twinkle khanna | अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके, इस एक्ट्रेस ने पहले किए थे रिजेक्ट

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके, इस एक्ट्रेस ने पहले किए थे रिजेक्ट

एक्टर अक्षय कुमार एक से एक नायाब फिल्म करने के लिए जाते हैं। अक्षय जल्द गुड न्यूड फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर का रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, किआरा अडवाणी नजर आने वाली हैं। ऐसे में अब अक्षय इन दिनों गुड न्यूड के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। लेकिन में इतना बिजी होने के बाद भी वह पत्नी को गिफ्ट देना नहीं भूले हैं।

हाल ही में अक्षय ने अपनी पत्नी को एक खास तोहफा दिया है। अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को झुमके गिफ्ट में दिए हैं। इन झुमको में नीचे प्याज लटक रहा है। इसलिए ये बेहद खास है। ट्विंकल ने इन झुमको की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

ट्विंकल की इन झुमकों की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। अक्षय के द्वारा दिए गए ये झुमके ट्विंकल को जमकर पसंद आए थे। ट्विंकल ने लिखा है कि कभी कभी ये छोटी और साधारण चीजें आपका दिल जीत सकती हैं।

ट्विंकल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर वापस आए और उन्होंने कहा, ये झुमके वे करीना को दिखा रहे थे। तो मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई होगी, लेकिन मुझे लगा कि तुम्हें यह पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया। कई बार छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत लेती हैं।


ट्विंकल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ट्विंकल एक एक्ट्रेस होने के साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। अक्षय की फिल्म गुड न्यूड इसी महीने 27 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: akshay kumar brought onion earrings for wife twinkle khanna

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे