ट्विंकल के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर की शानदार Photos, कुछ यूं किया विश

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 29, 2017 02:42 PM2017-12-29T14:42:38+5:302017-12-29T14:56:53+5:30

अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी।

Akshay Kumar birthday wish to Twinkle Khanna | ट्विंकल के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर की शानदार Photos, कुछ यूं किया विश

twinkle khanna

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। ट्विंवल के 43वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए अक्षय ने कहा है कि ट्विंकल के कारण उनका जीवन एक मजेदार यात्रा की तरह है। 

अक्षय और ट्विंकल फिलहाल परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं। अक्षय ने ट्विंकल के साथ की अपनी एक फोटो भी साझा की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मेरी पसंदीदा साथी मेरे हर सफर को रोमांचक व मनोरंजन से भरपूर बनाती हैं। जन्मदिन की बधाई टीना।


अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी।  ट्विंकल और उनके पिता दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन पड़ता है। इस मौके पर ट्विंकल ने अपनी और अपने पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "डैड आपको जन्मदिन की बधाई। फिलहाल ट्विंकल छुट्टियों का मजा उठा रही हैं। छुट्टियों के दौरान की तस्वीरों में ट्विंकल का जोश किसी बच्चे से कम नहीं नजर आ रहा। एक तस्वीर में वह एक पेड़ की शाखा पर बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर पर ट्वीट किया, "मैं एक बार फिर बच्चों की तरह पेड़ों पर चढ़ना चाहती हूं और शाखाओं पर बैठना चाहती हूं। 


Web Title: Akshay Kumar birthday wish to Twinkle Khanna

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे