कोरोना वायरस: इन फिल्मों पर हुआ असर, एक बार फिर से अक्षय कुमार और विन डीजल की होगी टक्कर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 13, 2020 04:48 PM2020-03-13T16:48:39+5:302020-03-13T16:48:39+5:30

चीन से शुरू हुए कोरोनावायरस का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम लोगों के साथ ही साथ अब इसका बड़ा असर सिनेमा पर भी देखने को मिल रहा है।

akshay kumar bell bottom and vin diesel | कोरोना वायरस: इन फिल्मों पर हुआ असर, एक बार फिर से अक्षय कुमार और विन डीजल की होगी टक्कर

कोरोना वायरस: इन फिल्मों पर हुआ असर, एक बार फिर से अक्षय कुमार और विन डीजल की होगी टक्कर

Highlightsबॉलीवुड हो या हॉलीवुड, दुनियाभर की फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का असर देखने को मिल रहा हैअब कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते इसे 2 अप्रैल 2021 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, दुनियाभर की फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. हर कोई इस वक्त अपनी फिल्म की रिलीज टाल रहा है. फिल्मों की बदलती रिलीज डेट की लिस्ट में अब विन डीजल की 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' भी आ गई है.

इस फिल्म की बदली रिलीज डेट की वजह से अक्षय कुमार के सामने नई चुनौती खड़ी हो गई है. यह फिल्म पहले 22 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते इसे 2 अप्रैल 2021 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.

इसका मतलब यह है कि विन डिजल और जॉन सीना स्टारर इस फिल्म की टक्कर अब अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' से होगी. पहले यह अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ होने थी.

Web Title: akshay kumar bell bottom and vin diesel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे