अक्षय कुमार ने आलोचना के बाद छोड़ा विमल इलायची का विज्ञापन, मांगी माफी, कहा- पैसे नेक काम में लगाऊंगा

By अनिल शर्मा | Published: April 21, 2022 08:12 AM2022-04-21T08:12:29+5:302022-04-21T09:06:20+5:30

बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार को अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा था।

Akshay Kumar apologized for adding tobacco brand vimal elaich allu arjun amitabh shahrukh ajay devgn | अक्षय कुमार ने आलोचना के बाद छोड़ा विमल इलायची का विज्ञापन, मांगी माफी, कहा- पैसे नेक काम में लगाऊंगा

अक्षय कुमार ने आलोचना के बाद छोड़ा विमल इलायची का विज्ञापन, मांगी माफी, कहा- पैसे नेक काम में लगाऊंगा

Next
Highlightsअक्षय कुमार ने विमल इलायची के विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं इसके लिए वे लोगों से माफी मांगी और कहा, मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करताअक्षय ने विज्ञापन से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला किया है

मुंबईः फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों से आपके (प्रशंसकों) रिस्पांस ने मुझे झकझोर दिया है। अक्षय कुमार ने प्रशंसकों से ये माफी पान मसाला के विज्ञापन करने के लिए मांगी। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर माफीनाम साझा किया है। 

दरअसल बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार को अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा था। अक्षय ने माफीनामा में कहा कि वह इस विज्ञापन से अपने कदम पीछे खींचते हैं। 

अक्षय कुमार ने लिखा-  मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पांस ने मुझे झकझोर दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं।

अक्षय ने माफीनामा में आगे लिखा- मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने इस विज्ञापन से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला किया है। कानूनी वजहों से इस विज्ञापन को तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि, मैं आगे से सावधान रहने का वादा करता हूं।

गौरतलब है कि तंबाकू कंपनियों के लिए विज्ञापन करने की वजह से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शाहरुख खान प्रशंसकों के निशाने पर रहते हैं। बीते दिनों दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मोटी रकम के प्रस्ताव के बावजूद तंबाकू का विज्ञापन करने से मना कर दिया। इसकी लोगों ने खूब प्रशंसा की है। इस वजह से बॉलीवुड सितारों पर भी नैतिक दबाव बना। अल्लू अर्जुन के मना करने वाली खबर के बाद लोगों ने बॉलीवुड सितारों को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

बात अक्षय की करें तो इससे पहले उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वे उन्हें स्वीकार नहीं करते। अक्षय कई मौकों पर तंबाकू विज्ञापन को अपने सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं। यही वजह है कि लोग उन्हें ज्यादा निशाने पर लेते हैं। 

Web Title: Akshay Kumar apologized for adding tobacco brand vimal elaich allu arjun amitabh shahrukh ajay devgn

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे