अक्षय कुमार ने खुले आम पत्नी ट्विंकल खन्ना से मांगी माफी, कहा- मेरे पेट पर लात ना मारो....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2020 08:51 AM2020-05-29T08:51:51+5:302020-05-29T08:51:51+5:30

बॉलीवुड एक्‍टर ने गुरुवार शाम ट्वीट कर अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना से खुले आम माफी मांगते हुए कहा कि मेरे पेट पर लात मत मारो।

akshay kumar apologises to twinkle khanna | अक्षय कुमार ने खुले आम पत्नी ट्विंकल खन्ना से मांगी माफी, कहा- मेरे पेट पर लात ना मारो....

अक्षय ने ट्विंकल से मांगी माफी (फाइल फोटो)

Highlightsअक्षय ने लिखा, 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारोअक्षय कुमार पैडमैन फ‍िल्‍म की टीम की बात कर रहे थे।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर से कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बेरोजगार लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। अक्षय पीएम फंड के अलावा भी तरह तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) को 45 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है। अक्षय अलग अलग तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उनको पत्नी ट्विंकल खन्ना से माफी मांगनी पड़ी है।

बॉलीवुड एक्‍टर ने गुरुवार शाम ट्वीट कर अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना से खुले आम माफी मांगते हुए कहा कि मेरे पेट पर लात मत मारो। अक्षय ने लिखा, 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो। टीम को टैग करना भूल गया। अपनी पूरी टीम को टैग करना भूल गया था। यहां अक्षय कुमार पैडमैन फ‍िल्‍म की टीम की बात कर रहे थे। 

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था-'पैडमैन को दो साल पूरे हुए। मुझे इस बात की खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं। इस ट्वीट में शेयर की गई फोटो में उनके साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर नजर आईं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था-'पैडमैन को दो साल पूरे हुए। मुझे इस बात की खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं

इस पर ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में लिखा- अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे। इसके बाद अक्षय ने उनके माफी मांगी। ये फिल्म फ‍िल्‍म सेनेटरी पैड्स के इस्‍तेमाल को बढ़ावा देने के सामाजिक विषय को उठाती है। इस फ‍िल्‍म को काफी सराहा गया था और बॉक्‍स ऑफिस पर भी इसे अच्‍छी कमाई की थी। 

अक्षय ने किया दान

एक बार फिर से अक्षय ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बेरोजगार लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। एक्टर ने हाल ही में सिन्टा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) को 1500 वर्कर्स की मदद के लिए 45 लाख रुपये की मदद की है। इस पैसे से जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी पर काम करन वाले सिने आर्टिस्ट को सैलरी देने में मदद मिल सकेगी।

इस बारे में एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने जानकारी दी है। अमित बहल ने यह भी बताया कि साजिद और अक्षय ने वादा किया है कि अगर आगे भी कोई परेशानी आती है और मजदूरों की मुश्किलें बढ़ती हैं तो वह और मदद करेंगे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार कई मौकों पर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए लोगों को आर्थिक मदद दे चुके हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री के पीएम केयर फंड में सीधे 25 करोड़ रुपये का बड़ा दान दिया था। इसके अलावा एक्टर ने 2 करोड़ रुपये मुंबई पुलिस को भी मुहैया कराए थे। जबकि बीएमसी में कर्मचारियों को पर्सनल प्रोटेक्टिव किट्स (पीपीई) के लिए भी 3 करोड़ रुपये का दान दिया था
 

 

 

 

 

Web Title: akshay kumar apologises to twinkle khanna

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे