खिलाड़ी अक्षय कुमार ने देखी सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', तारीफों के बांध दिए पुल

By मेघना वर्मा | Published: February 1, 2019 11:52 AM2019-02-01T11:52:56+5:302019-02-01T11:53:17+5:30

इस फिल्म में सोनम कपूर ने लेस्बियन का किरदार निभाया है। वहीं इसी फिल्म में सोनम ने पापा अनिल कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर किया है। 

akshay kumar and twinkel khanna watch sonam kapoor's movie ek ladki ko dekha toh aisa laga celeb reviews | खिलाड़ी अक्षय कुमार ने देखी सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', तारीफों के बांध दिए पुल

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने देखी सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', तारीफों के बांध दिए पुल

Highlightsखिलाड़ी अक्षय कुमार ने ट्वींकल खन्ना के साथ देखी सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा। एक फरवरी को फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में रखी गई थी स्पेशल स्क्रीनिंग।

सोनम कपूर और राजकुमार राव की एक फरवरी को रिलीज हुई फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा कि स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने फिल्म देखी। मुंबई में रखी गई इस स्क्रीनिंग में फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड सितारे इस फिल्म की तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं। खिलाड़ी अक्षय कुमार ने वाइफ ट्वींकल के साथ ये फिल्म देखी। 

अक्षय कुमार ने की तारीफ

सोनम कपूर की इस फिल्म में अनिल कपूर और जूही चावला भी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। अक्षय कुमार ने फिल्म को देखने के बाद अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि उन्होंने फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा देखी और फिल्म बेहद अच्छी है। अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला की उन्होंने तारीफ की है। वहीं राजकुमार राव को उनकी पफॉर्मेंस के लिए खास बधाई दी है। 



 

ट्वींकल भी तारीफ करते नहीं थकी

वहीं ट्वींकल खन्ना ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म को वनडरफुल बताया। फिल्म को उन्होंने रेलिवेंट 
और फनी बताया है। ट्वींकल ने भी सोनम की एक्टिंग की जबरजस्त तारीफ की है। वहीं ट्वींकल खन्ना ने जूही चावला की भी जमकर तारीफ की है। ट्वींकल ने लिखा कि जूही ने अपनी पफॉर्मेंस से स्पार्क ला दिया है। 



 

सोनम की एक्टिंग को बताया दिल छूने वाला

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी ट्वीट करके फिल्म की तारीफ की है। इस फिल्म को उन लोगों के लिए बेहद जरूरी और अच्छा बताया है जो सेम सेक्स रिलेशनशिप चाहते तो हैं मगर समाज के डर से अपनी बातें सामने नहीं रख पाते। मसाबा ने भी सोनम कपूर की एक्टिंग को रियल और दिल छू लेने वाला बताया है। राजकुमार राव की एक्टिंग को भी दिल छू लेने वाला बताया है। 

अनिल कपूर के साथ शेयर किया स्क्रीन 

सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा की कहानी सेम सेक्स रिलेशनशिप और समाज में होने वाले उससे प्रभाव को दिखाती है। इस फिल्म में सोनम कपूर ने लेस्बियन का किरदार निभाया है। वहीं इसी फिल्म में सोनम ने पापा अनिल कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर किया है। 

Web Title: akshay kumar and twinkel khanna watch sonam kapoor's movie ek ladki ko dekha toh aisa laga celeb reviews

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे