बंगाल हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- बंगाल, गुजरात नहीं है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 04:20 PM2019-05-16T16:20:20+5:302019-05-16T16:20:20+5:30

ममता बनर्जी के रिएक्शन के बाद एजाज खान ने अपनी बात रखी है। बिग बॉस में नजर आ चुके एजाज खान ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर रिएक्शन दिया है।

ajaz khan twitter reaction on bangal | बंगाल हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- बंगाल, गुजरात नहीं है...

बंगाल हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- बंगाल, गुजरात नहीं है...

एजाज खान  ने पश्चिम बंगाल में हुी हिंसा पर अपनी राय व्यक्त की है। एक्टर ने अमित शाह  के रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी  और तृणमूल कांग्रेस  के कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है।

ममता बनर्जी के रिएक्शन के बाद एजाज ने अपनी बात रखी है। बिग बॉस में नजर आ चुके एजाज खान ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने ट्वीट करके लिखा है कि 'बंगाल, गुजरात नहीं है ....!!!!' इस तरह एजाज खान का इशारा पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा की तरफ है, जिसमें बांग्ला लेखक एवं दार्शनिक ईश्वरचंद विद्यासागर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था।



ऐसा पहली बार नहीं है कि एजाज ने सोशल मीडिया पर किसी बात पर अपनी राय रखी हो एक्टर राजनीति और सामाजिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय वक्त करते रहते हैं। एजाज खान 'रक्त चरित्र', 'अल्लाह के बंदे' और तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' में काम कर चुके हैं।

Web Title: ajaz khan twitter reaction on bangal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे