काजोल ने शेयर की तस्वीर तो अजय देवगन ने दिया टिपिकल पति वाला रिएक्शन, बेटी ने भी दिया साथ

By पल्लवी कुमारी | Published: May 25, 2018 12:38 PM2018-05-25T12:38:48+5:302018-05-25T12:38:48+5:30

काजोल और बेटी न्यासा ने पहली बार रेड कार्पेट पर वॉक किया। काजोल यहां ब्लैक कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी। वहीं न्यासा ने भी ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। 

Ajay Devgn's Zinger On Wife Kajol Wax statue in Madame Tussauds Singapore | काजोल ने शेयर की तस्वीर तो अजय देवगन ने दिया टिपिकल पति वाला रिएक्शन, बेटी ने भी दिया साथ

काजोल ने शेयर की तस्वीर तो अजय देवगन ने दिया टिपिकल पति वाला रिएक्शन, बेटी ने भी दिया साथ

मुंबई, 25 मई: काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के आइडल कपल माने जाते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक-दूसरे साथ नोक-झोंक करते रहते हैं। यह नाजारा एक फिर देखने को मिला है। जब काजोल सिंगापुर में मैडम टुसॉड्स म्यूजियम में अपना वैक्‍स स्‍टैच्‍यू का अनावरण करने पहुंचीं थी। इस फंक्शन में काजोल के साथ यहां बेटी न्‍यासा भी मौजूद थी। 


काजोल ने ट्विटर पर अपनी और अपने साथ वैक्‍स स्‍टैच्‍यू  की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर को काजोल के फैन्स ने तो काफी पसंद किया लेकिन पति अजय देवगन और बेटी ने उसपर चुटकी ले ली। 

विपक्षी एकता पर भड़के बीजेपी सांसद परेश रावल, पीएम मोदी और विपक्षी को बताया जीजा-साली


अजय देवगन ने बेटी न्‍यासा और पत्‍नी काजोल का काजोल के वैक्‍स स्‍टैच्‍यू के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अजय ने लिखा,  'मिलिए शांत काजोल से..'. अजय देवगन द्वारा ली गई इस चुटकी पर काजोल ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया। काजोल ने कहा- रूक जाओ मुझे घर आने दे।

अजय देवगन ने जो वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो में बेटी न्यासा भी काजोल की वैक्‍स स्‍टैच्‍यू देख काफी फनी अंदाज में रिएक्ट कर रही है।बता दें कि काजोल और बेटी न्यासा ने पहली बार रेड कार्पेट पर वॉक किया। काजोल यहां ब्लैक कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी। वहीं न्यासा ने भी ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Ajay Devgn's Zinger On Wife Kajol Wax statue in Madame Tussauds Singapore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे