इस हॉलीवुड सेंसेशन ने किया 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के साथ एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 15, 2019 02:02 PM2019-01-15T14:02:29+5:302019-01-15T14:02:29+5:30

अजय देवगन जल्द ही 'टोटल धमाल' के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं

ajay devgn look revealed in total dhamaal with hollywood sensation | इस हॉलीवुड सेंसेशन ने किया 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के साथ एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

इस हॉलीवुड सेंसेशन ने किया 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के साथ एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अजय देवगन जल्द ही 'टोटल धमाल' के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं. वह लंबे समय से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फर्स्ट लुक पोस्टर में अजय काफी अलग लग रहे हैं.

यही नहीं अजय के साथ हॉलीवुड सेंसेशन के नाम से मशहूर एनिमल क्रि स्टल भी नजर आ रही है. क्रिस्टल अजय देवगन के कंधे पर बैठी हुई है. अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस लुक को शेयर किया है. साथ ही उन्होंने फिल्म के जल्द रिलीज होने की जानकारी भी दी है. अजय ने यह भी बताया कि यह क्रिस्टल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है.



 

बता दें कि क्रिस्टल एक मंकी है जो हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हैंगओवर 2', 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' और 'नाइट एट द म्यूजियम' में नजर आ चुकी है. 'टोटल धमाल' आगामी 22 फरवरी को रिलीज होगी. फिलहाल इस फिल्म को सोलो रिलीज मिली है. फिल्म में अजय देवगन के साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आएंगे.

Web Title: ajay devgn look revealed in total dhamaal with hollywood sensation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे