इस चीज से अजय देवगन को लगता है डर, फिल्म की शूटिंग के समय करते थे ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 13, 2019 01:34 PM2019-05-13T13:34:47+5:302019-05-13T13:44:51+5:30

अजय देगवन ने बताया है कि उनको सबसे ज्यादा डर किस चीज से लगता है। खुलासा करते हुए एक्टर ने बताया कि उनको लिफ्ट से बेहद डर लगता है।

ajay devgn is afraid from lift said in the kapil sharma show | इस चीज से अजय देवगन को लगता है डर, फिल्म की शूटिंग के समय करते थे ये काम

इस चीज से अजय देवगन को लगता है डर, फिल्म की शूटिंग के समय करते थे ये काम

Highlightsअजय देवगन को लिफ्ट से डर लगता हैएक बार वह लिफ्ट में बंद हो गए थे , जिसके बाद से एक्टर को डर लगता है

अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू की आगामी फिल्म दे दे प्यार दे इसी हफ्ते पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट मूवी के प्रमोशन में आजकल जमकर बिजी चल रही है। इसी बीच पूरी फिल्म की टीम द कपिल शर्मा पहुंचे और कई राज खोले हैं।

इस शो में पहुंचकर स्टार कास्ट ने अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले हैं।इसी दौरान अजय देगवन ने बताया है कि उनको सबसे ज्यादा डर किस चीज से लगता है। 

खुलासा करते हुए एक्टर ने बताया कि उनको लिफ्ट से बेहद डर लगता है। अजय ने बताया है कि भूत फिल्म की शूटिंग के दौरान वह लिफ्ट की जगह 28 फ्लोर तक सीढ़ियां चढकर जाते थे। ये क्रम एक्टर ने करीब 1 महीने तक किया था।

एक्टर ने अपने डर का कारण बताते हुए कहा कि  एक बार वह लिफ्ट में थे और उसी बीच लिफ्ट खराब हो गई थी। लिफ्ट चौथे फ्लोर से सीधे ग्राउंड फ्लोर पहुंच गई थी। इस दौरान वो लिफ्ट में 1 घंटे तक के लिए फंसे रहे। इस बात का असर उन पर काफी गहरा पड़ा है।अजय ने बताया कि मैंने अपने घर में लगे लिफ्ट का दरवाजा बदलवाकर ट्रांसपेरेंट दरवाजा लगवाया था। इसके बाद से उनको लिफ्टे से बहुत डर लगता है। अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू की आगामी फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को पर्दे पर रिलीज हो रही है।
 

Web Title: ajay devgn is afraid from lift said in the kapil sharma show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे