फिल्म RRR से अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर रिलीज़, बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 2, 2021 02:42 PM2021-04-02T14:42:42+5:302021-04-02T15:52:30+5:30

राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के बाद अजय देवगन का फिल्म RRRसे फर्स्ट लुक रिलीज होते ही छा गया है.

Ajay Devgn First Look RRR Movie | फिल्म RRR से अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर रिलीज़, बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

फिल्म RRR से अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर रिलीज़, बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का आज यानी 2 अप्रैल को जन्मदिन है और इस मौके पर अजय ने अपने फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दिया है. अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी आने वाली फिल्म 'RRR' का पहला लुक दिखाई दे रहा है. अजय देवगन फिल्म के इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं. राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के बाद अजय देवगन का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज होते ही छा गया है.

इस वीडियो में अजय देवगन को बंदूक ताने अंग्रेजों की फौज ने घेरा हुआ है. पीछे से आवाज आ रही है- लोड, ऐम, शूट. वीडियो के एंड में, अजय एक शॉल हटाकर खुद सामने आते दिखाई दे रहे हैं.अजय के लुक से पर्दा हटता है तो दिखाई देता है कि उनके माथे से खून निकल रहा है.अजय देवगन का ये लुक उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. ये मोशन पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अजय देवगन के साथ-साथ आलिया भट्ट भी इस फिल्म से अपना तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. कुछ दिनों पहले RRR फिल्म के निर्माताओं ने आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था, आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक भी उनके बर्थडे पर यानी 15 मार्च को जारी किया गया था. आलिया इस फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं जूनियर एनटीआर Olivia Morris के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे.

 

ये फिल्म एक फिक्शनल स्टोरी पर आधारित है, जिसे 1920 के दशक यानी देश की आजादी से पहले के आधार पर बुना गया है. खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानी अलुरी सीताराम राजू और कोमरम भीम के किरदारों पर आधारित है. इस मल्टी स्टारर फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत बेकरार हैं.

 

'आरआरआर’ में अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और एनटीआर जूनियर जैसे कलाकार हैं. फिल्म को एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे है. उम्मीद की जा रही है की फिल्म रिकॉर्ड ब्रेकर और ब्लॉकबस्टर हो. 'आरआरआर' 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

Web Title: Ajay Devgn First Look RRR Movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे