अजय देवगन ने खरीदी देश की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan कार,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 28, 2019 02:10 PM2019-08-28T14:10:51+5:302019-08-28T14:52:11+5:30

अजय देवगन ने लाखों की कीमत नहीं बल्कि करोड़ों की कीमत वाली एक कार खरीदी है। ये कार देश में कुछ ही लोगो के पास है।

Ajay Devgn buys Rolls Royce Cullinan worth Rs 6.95 cr, is the third Indian to own the luxury SUV | अजय देवगन ने खरीदी देश की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan कार,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अजय देवगन ने खरीदी देश की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan कार,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Highlights इस एसयूवी की कीमत की बात करें तो ये 6.95 करोड़ है। अजय के पास  Land Rover Range Rover, MINI Cooper, BMW Z4 जैसी कार हैं।

अजय देवगन एक एक्शन हीरो हैं और अपनी फिल्मों में गाड़ियों के साथ एक्शन सीन करते नजर आते रहते हैं।अजय रील लाइफ की तरह से रियल लाइफ में भी गाड़ियों के शौकीन हैं। उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं।

अब एक्टर ने एक और महंगी कार खरीद ली है। एक्टर ने एक एसयूवी खरीदी है, जिसकी कीमत लाखों नहीं बल्कि करोड़ो हैं। खबर के अनुसार अजय ने भारत की सबसे महंगी कार एसयूवी में एक Rolls Royce Cullinan को खरीद लिया है।

 हाल ही में उन्होंने इस कार को बुक करवाया है। इस एसयूवी की कीमत की बात करें तो ये 6.95 करोड़ है। यह कार देश में फिलहाल कुछ ही लोगों के पास मौजूद है। फिलहाल यह कार मुकेश अंबानी, भूषण कुमार के पास है अब लिस्ट में नाम अजय का भी शामिल हो गया है। 

बता दें कि कार की एक्स शोरूम प्राइज कार करीब 7 करोड़ रुपये है, लेकिन इस कार की ऑन रोड और भी बढ़ सकती है। ऐसा पहली बार नहीं है जब अजय ने इतनी महंगी कार खरीदी हो । इससे पहले भी वह महंगी कार खरीद चुके हैं। 

अजय के पास  Land Rover Range Rover, MINI Cooper, BMW Z4 जैसी कार हैं। वर्कफंट की बात करें तो  अजय जल्द की मैदान फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है।ये फिल्म फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित होगी।

Web Title: Ajay Devgn buys Rolls Royce Cullinan worth Rs 6.95 cr, is the third Indian to own the luxury SUV

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे