पम्पलेट छपवाकर कैंसर मरीज ने अजय देवगन से की खास अपील, जानिए क्या?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 6, 2019 09:16 AM2019-05-06T09:16:39+5:302019-05-06T09:24:30+5:30

एक्टर अजय देवगन से एक कैंसर पीड़ित मरीज ने खास रिक्वेस्ट की है। मरीज का निवेदन है कि अजय तम्बाकू के प्रॉडक्ट्स का विज्ञापन न करें।

Ajay Devgn Asked By Cancer Patient To Not Promote Tobacco Products | पम्पलेट छपवाकर कैंसर मरीज ने अजय देवगन से की खास अपील, जानिए क्या?

पम्पलेट छपवाकर कैंसर मरीज ने अजय देवगन से की खास अपील, जानिए क्या?

Highlightsअजय से एक कैंसर मरीज ने तंबाकू का एड ना करने की अपील की हैमरीज ने 1000 पम्पलेट भी छपवाए हैं

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म दे दे प्यार दे जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर फिल्म नहीं एक एड के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। अजय देवगन से पान मसाला का ऐड करने पर कैंसर के एक मरीज ने खास अपील की है।

खबर के अनुसार राजस्थान के कैंसर मरीज नानकराम ने अजय देवगन से एक खास अपील की है। कैंसर मरीज ने एक्टर से टोबैको प्रोडक्ट का ऐड ना करने को कहा है। इस मरीज के परिवार की ओर से बताया गया है कि 40 वर्षीय नानकराम अजय देवगन के फैन हैं। 

ऐसे एक्टर उस एक्टर को कर रहे हैं जिससे उसकी जिंदगी ग्रसित है , तो उसने अजय से ये अपील कर डाली है। इतना ही नहीं एक्टर से अपील के लिए मरीज ने 1000 पम्पलेट छपवाए हैं जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वो और उसका परिवार टोबैको खाते थे और अब वह किस तरह से इसकी चपेट में आ गए हैं।

खबर के अनुसार मरीज के बेटे का कहना है कि अजय देवगन के द्वारा किया गया ये एड धीरे-धीरे हर जगह फेमस होता जा रहा है। और आजपास के लोग इसको खा रहे हैं। उसके पिता ने भी कुछ समय पहले की इसको खाना शुरू किया था और वह उसी ब्रांड को खाते थे जिसका ऐड अजय देवगन कर रहे हैं। मेरे पिता अजय देवगन से इंप्रेस थे लेकिन जब कैंसर की चपेट में आए तो उन्हें लगा कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के प्रोडक्ट का ऐड नहीं करना चाहिए। 

Web Title: Ajay Devgn Asked By Cancer Patient To Not Promote Tobacco Products

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे