2020 में अजय देवगन करेंगे बड़ा धमाका, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'मैदान'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 11, 2019 11:17 AM2019-11-11T11:17:28+5:302019-11-11T11:17:28+5:30

अजय देवगन एक से एक नायाब फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं। अजय एक बार फिर से एक नई फिल्म लेकर फैंस से रूबरू होने वाले हैं।

ajay devgn and keerthy suresh starrer sports film maidaan release date announced | 2020 में अजय देवगन करेंगे बड़ा धमाका, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'मैदान'

2020 में अजय देवगन करेंगे बड़ा धमाका, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'मैदान'

Highlightsअजय देवगन एक और नई फिल्म लेकर फैंस से रूबरू होने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा हाल ही नें अजय के द्वारा कर दी गई है।

अजय देवगन एक और नई फिल्म लेकर फैंस से रूबरू होने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा हाल ही नें अजय के द्वारा कर दी गई है। अजय अब मैदान फिल्म के जरिए फैंस से रूबरू होने वाले हैं। इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही फैंस इसको लेकर बेसब्र हैं।  इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 सभी कलाकार फिल्म की शूटिंग जोरशोर से इन दिनों कर रहे हैं। खबर के अनुसार अलगे साल मार्च तक मैदान फिल्म की पूरी शूटिंग हो जाएगी। इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी हैं।इसकी कहानी फुटबाल के एतिहास के पलों के आस पास घूमती नजर आएगी।


कुछ दिनों पहले ही अजय ने अपने इस फिल्म का पहला लुक रिवील किया था। इसके साथ ही अजय ने फिल्म बनाने की भी घोषणा की थी। मैदान के मकर्स अब अजय के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। अब मैदान की रिलीज डेट को सामने पेश कर दिया गया है।27 नवंबर 2020 को ये फिल्म सिनेमाघरों में पेश की जाएगी। यानि साफ है कि अजय अलगे साल नवंबर में एक बड़ा धमाका करने वाले हैं।

 इस फिल्म में अजय फुटबॉलर अब्दुल रहीम के रोल में नजर आने वाले हैं। मैदान फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे।साथ ही अमित रवीन्द्रनाथ इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। अजय जल्द ही तानाजी द अनसंग वॉरियर में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी नजर आएंगे। काजोल जहां अजय की पत्नी का रोल करेंगी वहीं, सैफ निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं।

Web Title: ajay devgn and keerthy suresh starrer sports film maidaan release date announced

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे