तेलुगु फिल्म 'नंधी' को हिंदी में लाएंगे अजय देवगन, दिल राजू के साथ मिलकर करेंगे प्रोड्यूस

By अनिल शर्मा | Published: June 25, 2021 11:38 AM2021-06-25T11:38:04+5:302021-06-25T11:48:33+5:30

अजय देवगन ने ट्विटर पर इसकी सूचना दी और लिखा, 'सभी के साथ एक इम्पोर्टेन्ट स्टोरी साझा करने का समय आ गया है! दिल राजू प्रोडक्शन्स और अजय देवगन फिम्ल्स मिलकर तेलुगु हिट 'नंदी' के हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!

ajay devgn and Dil Raju produce hindi remake of Telugu hit Naandhi | तेलुगु फिल्म 'नंधी' को हिंदी में लाएंगे अजय देवगन, दिल राजू के साथ मिलकर करेंगे प्रोड्यूस

तेलुगु फिल्म 'नंधी' को हिंदी में लाएंगे अजय देवगन, दिल राजू के साथ मिलकर करेंगे प्रोड्यूस

Highlightsअजय देवगन ने ट्विटर पर इसकी सूचना दीयह फिल्म इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी। एक्टर के मुताबिक स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है


बॉलीवुड स्टार अजय देवगन तेलुगु की हिट फिल्म नंधी का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। इसके लिए एक्टर ने मशहूर प्रोड्यूसर दिल राजा से हाथ मिलाया है। दोनों मिलकर इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। इसकी सूचना अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर दी है।

अजय देवगन ने ट्विटर पर इसकी सूचना दी और लिखा, 'सभी के साथ एक इम्पोर्टेन्ट स्टोरी साझा करने का समय आ गया है! दिल राजू प्रोडक्शन्स और अजय देवगन फिम्ल्स मिलकर तेलुगु हिट 'नंदी' के हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! इसके साथ अजय ने यह भी बताया कि फेमस साउथ फिल्म निर्माता दिल राजू इस रीमेक को बैंकरोल करेंगे। 

नंधी एक क्राइम कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसकी काफी सरहा गया था। यह फिल्म इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म क्रिटिक द्वारा इसको काफी प्रशंसा मिली। वहीं फिल्म ने कमाई भी खूब की। नंधी के हिंदी रीमेक की स्टार कास्ट और निर्देशक का खुलासा होना बाकी है। तेलुगु हिट में अल्लारी नरेश, वरलक्ष्मी सरथकुमार और प्रवीण ने अभिनय किया। नंधी' फिल्म सूर्य प्रकाश (अल्लारी नरेश) का जीवन को फॉलो करती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक विचाराधीन कैदी जिस पर हत्या का झूठा आरोप लगाया गया है अपने फैसले का इंतजार कर रहा है। 

अजय देवगन ने एक बयान में साझा किया, "नंधी एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जो प्रशासन में कुछ खामियों को उजागर करती है। एक्टर के मुताबिक स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कास्ट को लेकर कहा है कि एक बार जब हमारे पास कलाकार और प्रमुख प्रतिभाएं होंगी, तो मैं और कुछ कह सकूंगा।

Web Title: ajay devgn and Dil Raju produce hindi remake of Telugu hit Naandhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे