अजय देवगन ने उंगलियों से तोड़ा नारियल, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 18, 2019 07:24 PM2019-11-18T19:24:56+5:302019-11-18T19:24:56+5:30

अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है... हुआ है शुभ-आरंभ आज से, गूंजेगी इस शेर की दहाड़ सारे जहां में!

Ajay Devgan shared the video of the film Tanhaji The Unsung Warrior on Instagram | अजय देवगन ने उंगलियों से तोड़ा नारियल, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

अजय देवगन ने उंगलियों से तोड़ा नारियल, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। कुछ ही समय पहले उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि फैंस का काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में अजय देवगन अपनी उंगलियों से नारियल तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं यह अजय देवगन की आने वाली फिल्म  'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ही एक सीन है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है... हुआ है शुभ-आरंभ आज से, गूंजेगी इस शेर की दहाड़ सारे जहां में! #TanhajiTheUnsungWarrior in cinemas 10th January 2020. TANHAJI TRAILER TOMORROW.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने यह भी बताया है कि उनकी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji The Unsung Warrior) का ट्रेलर कल यानी मंगलवार के दिन रिलीज होने वाला है।

फिल्म  'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का टीजर भी रिलीज हो चुका है। इस टीजर में अजय देवगन रणभूमि में मराठाओं का झंडा उठाए नजर आ रहे हैं। वह पूछते दिख रहे हैं कि स्वराज से बढ़कर क्या? तानाजी का टीजर वीडियो प्रॉमिसिंग है। अब इस टीजर के बाद ट्रेलर को लेकर फैंस के बीच और भी उत्सुकता बढ़ गई है।

यहां देखें फिल्म  'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का टीजर...

फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। काजोल का फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस रोल है। लंबे अरसे बाद अजय और काजोल साथ में काम करने जा रहे हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

 

Web Title: Ajay Devgan shared the video of the film Tanhaji The Unsung Warrior on Instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे