दुखद: 80 साल की उम्र में वीरू देवगन का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर दौड़ी शोक की लहर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2019 03:16 PM2019-05-27T15:16:44+5:302019-05-27T15:16:44+5:30

वीरू के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई अपनी अपनी तरह से वीरू को याद कर रहा है और उनको श्रद्धांजलि दे रहा है।

ajay devgan father veeru devgan passes away social media rection | दुखद: 80 साल की उम्र में वीरू देवगन का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर दौड़ी शोक की लहर

दुखद: 80 साल की उम्र में वीरू देवगन का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर दौड़ी शोक की लहर

Highlightsभारतीय सिनेमा के एक्शन और स्टंट कोरियोग्राफर ने 80 से भी ज्यादा फिल्मों के लिए काम किया था।अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की सोमवार 27 मई को सुबह निधन हो गई।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार को मुंबई में निधन हो गया। भारतीय सिनेमा के एक्शन और स्टंट कोरियोग्राफर ने 80 से भी ज्यादा फिल्मों के लिए काम किया था। पंजाब के अमृतसर में पैदा हुए वीरू देवगन का अंतिम संस्कार आज शाम 6 बजे किया जाएगा। वह अभिनेता अजय देवगन के पिता थे।

ऐसे में वीरू के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई अपनी अपनी तरह से वीरू को याद कर रहा है और उनको श्रद्धांजलि दे रहा है।

एक यूजर ने लिखा है कि शांति से जहां रहें आराम करें आपने बॉलीवुड एक्शन लेवल को सबसे ऊंचा किया


एक ने लिखा है कि #VeeruDevgan, @ ajaydevgn के पिता को मेरी श्रद्धांजलि। सर्वशक्तिमान उनकी आत्मा को शांति और अपने परिवार को शक्ति दे ।



कृष्णा ने लिखा है कि दुखद खबर @ajaydevgn साहब के पिता #VeeruDevgan का निधन देवगन परिवार के साथ हमारी संवेदना



एक यूजर ने लिखा है , हमने एक बेहतरीन एक्शन निर्देशक .. आरआईपी सर .. # वीरूदेवगन को खो दिया
@ajaydevgn @Bollyhungama


एक यूजर ने लिखा कि # वीरूदेवगन, अनुभवी एक्शन कोरियोग्राफर और @AjayDevgan के पिता का आज मुंबई में निधन हो गया। वह अपने समय के दौरान सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशक थे। देवगन परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना






खास फिल्में

बतौर एक्‍शन डायरेक्‍टर वीरू देवगन ने खूब नाम कमाया। उनकी बेहतरीन फिल्‍मों में ‘लाल बादशाह’, ‘इश्क’, ‘दिलवाले’, ‘जिगर’, ‘मिस्‍टर इंडिया’, ‘दिलजले’, ‘कैदी’, ‘क्रांति’, ‘हम पांच’, ‘दोस्ताना’ और ‘मि. नटवरलाल’ जैसे कई नाम शामिल हैं।
 

Web Title: ajay devgan father veeru devgan passes away social media rection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे