#MeToo पर बोले अजय देवगन, कहा कि हर इंडस्ट्री में अच्छे और बुरे दोनों तरह के होते हैं लोग

By मेघना वर्मा | Published: January 23, 2019 10:12 AM2019-01-23T10:12:59+5:302019-01-23T10:12:59+5:30

अजय ने कहा कि #MeToo मूवमेंट से बहुत से केस सामने आये, लोगों के बीच आए जिनके बारे में सभी को पता चला। मगर इनमें से कुछ रियल हैं और कुछ ऐसे भी है जो बस एडवांटेज ले रहे हैं।

ajay devagan says on #MeToo movement | #MeToo पर बोले अजय देवगन, कहा कि हर इंडस्ट्री में अच्छे और बुरे दोनों तरह के होते हैं लोग

#MeToo पर बोले अजय देवगन, कहा कि हर इंडस्ट्री में अच्छे और बुरे दोनों तरह के होते हैं लोग

देश में चल रहे सबसे बड़े #MeToo मूवमेंट पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी अपनी राय रखी है। अजय देवगन का मनना है कि ये मूवमेंट लोगों को अपने साथ हुई घटनाओं और अनुभवों को शेयर करने का मौका है। अजय देवगन ने कहा कि इस #MeToo मूवमेंट में जरूरी है कि दोनों पक्षों की बातें सुनी जाएं। 

जब अजय देवगन से सवाल किया गया कि #MeToo के तहत बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाली ऐसी चीजों को देखकर युवा अब इस इंडस्ट्री की ओर नहीं आना चाहते के सावाल पर अयज देवगन ने आईएएसएस से कहा, " देखिए, हर इंडस्ट्री में अच्छे और बुरे लोग होते हैं। तो ये लोगों को समझना होगा।"

उन्होंने आगे कहा कि इस मूवमेंट से बहुत से केस सामने आये, लोगों के बीच आए जिनके बारे में सभी को पता चला। मगर इनमें से कुछ रियल हैं और कुछ ऐसे भी है जो बस एडवांटेज ले रहे हैं। इसलिए जरूर है कि इंवेस्टीगेशन होना जरूरी है। 

अजय ने कहा, "जब लोग इस मूवमेंट का एडवांटेज लेते हैं तो ये उन लोगों के लिए बुरा हो जाता है जिनकी स्टोरी रियल होती है। सभी बुरे नहीं है। हो सकता है कि किसी एक पक्ष की बात सुनकर आने वाली पीढ़ी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से बचे। यही कारण है कि हमें दोनों पक्ष की बात सुननी जरूरी है।" 

वहीं इस साल काजोल और अजय एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इसी साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर में ये दोनों साथ नजर आएंगे। 

Web Title: ajay devagan says on #MeToo movement

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे