ऐश्वर्या राय देंगी एंजेलिना जोली की आवाज, इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक को करेगी डब

By भाषा | Published: October 1, 2019 06:19 PM2019-10-01T18:19:06+5:302019-10-01T18:19:06+5:30

aishwarya rai to voice angelina jolie in hindi version of maleficent mistress of evils | ऐश्वर्या राय देंगी एंजेलिना जोली की आवाज, इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक को करेगी डब

ऐश्वर्या राय देंगी एंजेलिना जोली की आवाज, इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक को करेगी डब

Highlightsएश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में दिखाई दी थीं।बताया जा रहा है कि एश्वर्या जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म में भी दिख सकती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन अदाकारा एंजेलिना जोली अभिनीत ‘मेलफिसेंट मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज देंगी। फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। डिज्नी की 2014 की फिल्म के अगले संस्करण में जोली मुख्य किरदार निभा रही हैं ।

डिज्नी इंडिया, स्टूडियो इंटरटेनमेंट के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने एक बयान में कहा कि एंजेलिना जोली ने जिस तरह के किरदार निभाए हैं, ऐसे में उनकी किरदार के वास्ते हमारे स्थानीय दर्शकों के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा किसी दूसरे का नाम सोच पाना कठिन था।

उन्होंने कहा कि हम एक मजबूत संबंध बनाना चाहते हैं और उनके किरदार को हिंदी में लाना चाहते हैं। ऐश्वर्या का व्यक्तित्व इसके लिए पूरी तरह उपयुक्त है। मिशेल पफीफर, सैम रिले, चिवेटेल एज़ोफ़ोर, एड स्केरिन, समेत अन्य कलाकारों वाली फिल्म अंग्रेजी और हिंदी में 18 अक्टूबर को भारत में रिलीज होने वाली है।

Web Title: aishwarya rai to voice angelina jolie in hindi version of maleficent mistress of evils

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे