ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंची घर

By अमित कुमार | Published: July 27, 2020 04:40 PM2020-07-27T16:40:05+5:302020-07-27T16:44:47+5:30

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत में भी पहले से काफी सुधार होने की खबर है। लेकिन इन दोनों को छुट्टी कब तक दी जा सकती है इस बात की जानकारी अभी तक नहीं दी गई है।

Aishwarya Rai Bachchan Tests Negative For COVID-19 Discharged From Hospital | ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंची घर

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर इसके लिए सभी की दुआओं का शुक्रिया किया। सोमवार को मुंबई के नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज हो कर दोनों ही मां-बेटी अपने घर जलसा चले गए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। सोमवार को मुंबई के नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज हो कर दोनों ही मां-बेटी अपने घर जलसा चले गए हैं। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के एक दिन बाद उनके परिवार के दो और सदस्यों ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। 

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर इसके लिए सभी की दुआओं का शुक्रिया किया। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, "लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। इसे लिए सदा आपके आभारी रहेंगे। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। वो अब घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे।"

अभिषेक बच्चन की आज कल एक वेब सीरिज काफी चर्चा में है। वह अमेजॉन प्राइम वीडियो सीरिज‘‘ब्रीथ:इनटू द शैडोज’’ में मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने लोगों से सावधान और सुरक्षित रहने की अपील की है। उन्होंने कहा, ‘‘कृपया सभी नियमों का पालन करें।’’बच्चन परिवार के ज्यादातर सदस्यों के संक्रमित होने की खबरें आने के बाद बिग बी (अमिताभ) के प्रशंसकों एवं शुभचिंतकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ की। 

Read in English

Web Title: Aishwarya Rai Bachchan Tests Negative For COVID-19 Discharged From Hospital

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे