अगर आप भी ऐश्वर्या राय के जबरा फैन हैं तो इन पुरानी तस्वीरों में पहचानिये उन्हें!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 22, 2018 08:40 AM2018-05-22T08:40:45+5:302018-05-22T08:45:05+5:30

क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आराध्या की उम्र में केस दिखती थीं आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस। इन तस्वीरों में खोजिये उन्हें!

Aishwarya Rai Bachchan Instagram Pics: Know How Aishwarya used to look in Aaradhya age | अगर आप भी ऐश्वर्या राय के जबरा फैन हैं तो इन पुरानी तस्वीरों में पहचानिये उन्हें!

Aishwarya Rai Bachchan Instagram Pics: Know How Aishwarya used to look in Aaradhya age

मुंबई, 22 मई: बचपन की तस्वीरें देखना सबके लिए बेहद ही दिलचस्प होता है. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई अपनी ज़िन्दगी में बीत गए समय को ज़रूर याद करता है. अपने बचपन की तस्वीरों को देखकर कुछ समय के लिए ही सही लेकिन हम सब उन क्षणों में खो जाते हैं और एक - एक घटना आँखों के सामने से एक फिल्म की तरह से गुजरने लगती है.

अपने बचपन की तस्वीरें देखना तब और भी रोचक हो जाता है जब वो आपकी बेटी की उम्र की हो, एक माँ अपने बचपन को अपनी बेटी के बचपन से जरूर कम्पेयर करती होगी कि उनकी बेटी उनसे कितना मिलती जुलती है, या बेटी माँ से खूबसूरत दिखती है या नहीं।

हाल ही में ऐश्वर्या राइ ने भी अपने बचपन की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है - 'ग्रेड 1, आराध्या की जैसी ही उम्र (ग्रेड 1, द सेम ऐज ऐस आराध्या)'. 

ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी ऐश्वर्या राय के जबरदस्त फैन हैं तो इन तस्वीरों में उनको खोज निकालें।

English summary :
Aishwarya Rai Bachchan Instagram Pics: Know How Aishwarya used to look in Daughter Aaradhya's age


Web Title: Aishwarya Rai Bachchan Instagram Pics: Know How Aishwarya used to look in Aaradhya age

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे