फिर से मां बनने बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर छाई बेबी बंप के साथ की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 26, 2019 09:42 AM2019-03-26T09:42:59+5:302019-03-26T09:42:59+5:30

वायरल हो रही इस फोटो के साथ ही खबर जोरों पर है कि ऐश्वर्या राय एक बार फिर से मां बनने वाली हैं

Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan to become parents again? | फिर से मां बनने बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर छाई बेबी बंप के साथ की फोटो

फिर से मां बनने बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर छाई बेबी बंप के साथ की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो गोवा के एक बीच की है, जहां कपल छुट्टियां मनाने गया था।

वायरल हो रही इस फोटो के साथ ही खबर जोरों पर है कि ऐश्वर्या राय एक बार फिर से मां बनने वाली हैं इस फोटो में उनका हल्का सा पेट निकला हुआ दिखा रहा है जिसको सोशल मीडिया पर फैंस ने बेबी बंप करार दिया है।  हालांकि इन खबरों को अफवाह कहा जा रहा है।


वहीं, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या के प्रवक्ता ने इन सभी अफवाहों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि वो कैमरे के गलत एंगल की वजह से ऐसी फोटो आई है। उन्होंने कहा कि वो दरअसल बेकार कैमरा एंगल था, उससे ज्यादा कुछ नहीं है। 

फिलहाल सोशल मीडिया पर ये बात छाई हुई है कि एक्ट्रेस एक बार फिर से मां बनने वाली है। ये खबरें इसलिए भी जोरों पर हैं क्योंकि उनकी बेटी आराध्या अब बड़ी हो चुकी हैं तो फैंस तो लग रहा है कि हो सकता है कि पहली बार कि तरह से इस बार भी वह अपनी मां बनने की बात को छुपा रही हों।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए बताया था कि कैसे अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया था। 

Web Title: Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan to become parents again?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे