साहिर-अमृता के इश्क को पर्दे पर लाएंगे संजय लीला भंसाली, अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी फिर होगी साथ!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2019 08:48 AM2019-03-05T08:48:33+5:302019-03-05T08:49:36+5:30

फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद निर्देशक संजय लीला भंसाली एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली है।

aishwarya rai and abhishek bachchan to can be seen in sanjay leela | साहिर-अमृता के इश्क को पर्दे पर लाएंगे संजय लीला भंसाली, अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी फिर होगी साथ!

साहिर-अमृता के इश्क को पर्दे पर लाएंगे संजय लीला भंसाली, अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी फिर होगी साथ!

फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद निर्देशक संजय लीला भंसाली एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली है। क्लासिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर संजय लीला भंसाली लंबे समय से मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी के जीवन पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं।

इस सिलसिले में करीब दो साल पहले ही उन्होंने अभिषेक बच्चन से बात की थी, जो इस फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले हैं, लंबे समय से ठंडा पड़ा यह मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।ताजा खबर आ रही है कि इस फिल्म में भंसाली अभिषेक के अपोजिट उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट करना चाह रहे हैं। उन्होंने ऐश्वर्या को एप्रोच भी कर दिया है और ऐश्वर्या भी इसमें इंटरेस्ट दिखा रही हैं।

 ऐसे में यदि सब कुछ सही हो जाता है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखने का मौका मिल सकता है। साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है। कहा जाता है अमृता, साहिर की अधजली सिगरेट के टुकड़े बचा कर रखती थीं और बाद में उन्हें खुद पीती थीं।  अमृता की शादी बिजनेसमैन प्रीतम सिंह से हो जाती है लेकिन वह इश्क साहिर से करती हैं।

इमरोज के साथ बाकी जिंदगी बिताती हैं,भंसाली इस प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारना चाहते हैं। अभिषेक भी भंसाली के साथ काम करने को बेताब हैं और पिछले दिनों उन्होंने बताया था, भंसाली ने साहिर लुधियानवी की फिल्म को लेकर मुझसे बात जरूर की थी, लेकिन बाद में जाने क्या हुआ। उन्होंने मुझसे कोई बात नहीं की. शायद वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हो गए थे। अब मैं जरूर बात करूंगा और पूछूंगा कि साहिर वाली कहानी का क्या हुआ है। मुझे वह कहानी बहुत पसंद आई थी और मुझे उस फिल्म में जरूर काम करना है।

Web Title: aishwarya rai and abhishek bachchan to can be seen in sanjay leela

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे