ऐश्वर्या और अभिषेक इन दिनों मना रहे हैं छुट्टियां, मालदीव में पहुंचकर शेयर की तस्वीरें

By वैशाली कुमारी | Published: November 15, 2021 09:57 AM2021-11-15T09:57:42+5:302021-11-15T10:18:57+5:30

ऐश्वर्या और अभिषेक छुट्टी मनाने के लिए मुंबई से निकले थे अब यह कपल मालदीव में इंजॉय कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए हैं। अभिनेत्री ने जो फोटो शेयर की है वह बेहद खूबसूरत है वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा की है। 

Aishwarya and Abhishek are celebrating these days, share photos after reaching Maldives | ऐश्वर्या और अभिषेक इन दिनों मना रहे हैं छुट्टियां, मालदीव में पहुंचकर शेयर की तस्वीरें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

Highlightsऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट फोटो पर उनके फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैंअभिषेक बच्चन ने भी रिसॉर्ट की खूबसूरत सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक छुट्टी मनाने के लिए मुंबई से निकले थे अब यह कपल मालदीव में इंजॉय कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए हैं। अभिनेत्री ने जो फोटो शेयर की है वह बेहद खूबसूरत है वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा की है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने मालदीव की फोटो शेयर की है उसमें दो स्विमिंग पूल दिखाई दे रहे हैं बीच में रेत और दूर-दूर तक समुद्र का नीला पानी दिखाई पड़ रहा है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि सन ब्रीज और पैराडाइज। 

इसके साथ ही अभिषेक बच्चन ने भी रिसॉर्ट की खूबसूरत सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में रिसोर्ट में बैठने के लिए सीट और समुद्र दिखाई दे रहा है। अभिषेक ने लिखा है कि नॉट अ बैड व्यू यू टू टेक वेक अप टू। 

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट फोटो पर उनके फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। कमेंट सेक्शन पर उनकी फोटो की तारीफ में भी कर रहे हैं। हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। उस वक्त ऐश्वर्या ने ब्लैक शर्ट और पैंट कैरी किया था। वहीं अभिषेक ने डेनिम के साथ हुडी पहना था।

Web Title: Aishwarya and Abhishek are celebrating these days, share photos after reaching Maldives

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे