ट्रोल हो रही नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्पी, नोट शेयर कर कहा मैं घरेलू हिंसा के खिलाफ हमेशा से रही हूं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 15, 2020 11:36 AM2020-03-15T11:36:46+5:302020-03-15T12:04:09+5:30

फेक फेमिनिजम के नाम पर ट्रोल हो रही नेहा धुपिया ने काफी दिनों बाद चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होने शो में लड़के की जो क्लास लगाई है उसके लिए नेहा सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

after troll neha dhupiya share a note on instagram said stand against violence | ट्रोल हो रही नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्पी, नोट शेयर कर कहा मैं घरेलू हिंसा के खिलाफ हमेशा से रही हूं

ट्रोल हो रही नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्पी (Photo-instagram)

Highlightsफेम फेमिनिजम पर ट्रोल हो रही नेहा धूपिया ने चुप्पी तोड़ी है।नेहा ने कहा कि में शाशिरिक हिंसा के खिलाफ हूं। चाहे जो भी हो मैं इसके खिलाफ हमेशा खड़ी रहूंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह है रियालिटी शो रुडीज, जिसमें नेहा ने एक लड़के की गंदी तरह क्लास लगाई थी। फेक फेमिनिजम के नाम पर नेहा धुपिया को ट्रोल किया गया। हालांकि नेहा ने काफी दिनों तक शांति बनाई रखी लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। और जस्टिफिकेशन दिया है। सोशल मीडिया पर नेहा एक पोस्ट शेयर किया है। 

जिसमें उन्होंने लिखा है कि शो रुडिज का मैं पिछले 5 साल से हिस्सा हूं। मैंने इस शो में हर एक मोमेंट इंज्वॉय किया है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से जो हो रहा है वो मुझे पसंद नहीं आ रहा है। मैने शो में केवल वॉयलेंस के खिलाफ आवाज उठाया था। लेकिन किसी ने मेरी बात को समझने की कोशिश नहीं की। एक शख्स ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया और मैने उसे थप्पड़ मारा। ये बात मुझे सही नहीं लगी। और मैने उस लड़के को सुना दिया । 

नेहा ने कहा कि में शाशिरिक हिंसा के खिलाफ हूं। चाहे जो भी हो मैं इसके खिलाफ हमेशा खड़ी रहूंगी। जाहिर है कि एक महिला के मुकाबले एक पुरुष के पास शारिरक बल ज्यादा होता है। महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर की समस्या है। और मैं महिलाओं से रिक्वेस्ट करती हूं कि घरेलू हिंसा को लेकर सतर्क हो जाएं। 

वहीं नेहा की फिल्मों की बात करें तो वह हाल शॉर्ट फिल्म देवी में नजर आईं थी। इस फिल्म में काजल के साथ नजर आईं थी। जिसे काफी पसंद किया गया था। 

Web Title: after troll neha dhupiya share a note on instagram said stand against violence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे