आखिर क्यों अनुष्का शर्मा नई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2019 10:31 AM2019-05-14T10:31:30+5:302019-05-14T11:39:27+5:30

अनुष्का शर्मा खुद निर्माता हैं एनएच 10 जैसी शानदार फिल्म उनके द्वारा ही निर्मित की गई थी।

After all, Anushka Sharma is not doing any film sign, is it not that important reason? | आखिर क्यों अनुष्का शर्मा नई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं?

आखिर क्यों अनुष्का शर्मा नई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं?

Highlightsअनुष्का शर्मा ने फिल्मों आजकल ब्रेक ले लिया हैएक्ट्रेस अब प्रोड्क्शन हाउस पर अपना ध्यान देना चाहती हैं

अनुष्का शर्मा के लिए साल 2018 बहुत अच्छा रहा है। उनकी फिल्म सुई धागा ने पर्दे पर खूब धमाल किया। जिसके बाद जीरो कोई कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन कहा जा रहा है वह एक्टिंग साथ अपने प्रोडक्शन हाउस को समय देना चाहती हैं इसलिए फिल्में साइन नहीं कर रही हैं।

हाल ही अनुष्का ने कहा कि किस तरह वह फिल्मों को भरने के लिए समय नहीं निकालना चाहती हैं और साथ ही उन्होंने अपने प्लेटफॉर्म के लिए निर्माता के रूप में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ-साथ एक फिल्म में आने की भी बात की है। एक्ट्रेस ने साफ किया है कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस हाउस पर कुछ समय देना चाहती हैं। 

सभी को पता है एक्ट्रेस खुद निर्माता हैं एनएच 10 जैसी शानदार फिल्म उनके द्वारा ही निर्मित की गई थी। ऐसे में हो सकता है एक्टिंग में जब तक अच्छी फिल्में हाथ नहीं लगतीं एक्ट्रेस अपना समय निर्माता के तौर पर देना चाहें। साफ है कि एक्टिंग के कारण अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस को समय नहीं दे पा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस फिल्म निर्देशन की भी बात कह चुकी हैं, ऐसे में देखना होगा कि क्या वह अब निर्माता और निर्देशक के तौर पर ही काम करेंगी।

मां बनने की उड़ी अफवाह 

अप्रैल माह में क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा की मां बनने की अफवाह खूब उड़ी। अप्रैल में ये खबर सबसे ज्यादा चर्चा में रही। अनुष्का के एक फोटोशूट के बाद ये खबर सुर्खियों में आई थी। कहा गया था इसी कारण से अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Web Title: After all, Anushka Sharma is not doing any film sign, is it not that important reason?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे