सफेद साड़ी, माथे पर बिंदी... लुक में दिखीं सारा अली खान, फ्रीडम फाइटर के रोल में अपनी नई मूवी में धमाल मचाएंगी एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: January 23, 2023 04:40 PM2023-01-23T16:40:45+5:302023-01-23T16:40:45+5:30

इस फिल्म में सारा का लुक बेहद अलग है। फैन्स मूवी के पहले लुक में सारा को देखकर हैरान है कि अब तक सारा अपनी सभी फिल्मों में बोल्ड, ग्लैमर्स अंदाज में दिखी हैं लेकिन इस बार इससे बिल्कुल उल्ट उनका रूप सामने आया है।

Ae Watan Mere Watan first look out Sara Ali Khan saree-clad freedom fighter look | सफेद साड़ी, माथे पर बिंदी... लुक में दिखीं सारा अली खान, फ्रीडम फाइटर के रोल में अपनी नई मूवी में धमाल मचाएंगी एक्ट्रेस

(photo credit: ANI twitter)

Highlights सारा अली खान 'ऐ वतन मेरे वतन' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है।ऐसेे में 'ऐ वतन मेरे वतन' का पहला लुक जारी किया गया है। 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में हैं।

मुंबई: पूरे देश में 74वें गणतंत्र दिवस मनाने की तैयारियां की जा रही है। ऐसे में सिनेमा जगत भी इसकी तैयारियों में जुटा हुआ है। दरअसल, हम बात कर रहे सारा अली खान की नई मूवी 'ऐ वतन मेरे वतन' की जो प्राइम वीडियो पर आने वाली अमेजन ऑरिजिनल मूवी है। ऐसे में इसका फर्स्ट-लुक जारी कर दिया गया है। 'ऐ वतन मेरे वतन' के जरिए एक्ट्रेस सारा अली खान पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं।

इस फिल्म में सारा का लुक बेहद अलग है। फैन्स मूवी के पहले लुक में सारा को देखकर हैरान है कि अब तक सारा अपनी सभी फिल्मों में बोल्ड, ग्लैमर्स अंदाज में दिखी हैं लेकिन इस बार इससे बिल्कुल उल्ट उनका रूप सामने आया है।

सिंपल-सोबर लुक में नजर आईं सारा

'ऐ वतन मेरे वतन' भारत के स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देने के उद्देश्य से बनाई गई है। इस फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है, जो पुराने दौर की याद दिलाता है। इसमें सारा अली खान एक युवती के रूप में दिखाई दे रही है जो सफेद खादी साड़ी पहने हुई हैं। बिना मेकअप सिंपल लुक में सारा का ये रूप फैन्स को काफी पंसद आ रहा है और फैन्स मूवी देखने के लिए बहुत एक्साइटिड है।

मूवी के पहले लुक में सारा बेहद गंभीर और चिंतित दिखाई दे रही हैं। जिसमें वो रेडियो ऑपरेटर पर बंद कमरे में बात कर रही है कि तभी कमरे के दरवाजें पर किसी की दस्तक होती है, जिससे सारा परेशान हो जाती हैं। 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म की कहानी 

'ऐ वतन मेरे वतन' सच्ची घटनाओं पर आधारित मूवी है जो कि 1942 में हुए भारत छोड़ो आंदोलन के ऊपर बनी है। फिल्म में देश की स्वतंत्रता के लिए युवाओं द्वारा किए गए प्रयासों को दिखाया गया है। ये मूवी देशभर से लेकर दुनियाभर के कई देशों में दिखाई जाएगी।

धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी दराब फारूकी और कन्नन अय्यर ने लिखी है और सारा इसमें मुख्य किरदार में हैं। हालांकि, फिल्म किस दिन रिलीज होगी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। 

Web Title: Ae Watan Mere Watan first look out Sara Ali Khan saree-clad freedom fighter look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे