आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ लिये सात फेरे, यहां देखें शादी की लेटेस्ट फोटो और वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: December 2, 2020 06:31 PM2020-12-02T18:31:07+5:302020-12-02T18:34:14+5:30

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Aditya Narayan and Shweta Aggarwal Wedding latest pics and video goes viral | आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ लिये सात फेरे, यहां देखें शादी की लेटेस्ट फोटो और वीडियो

आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ लिये सात फेरे, यहां देखें शादी की लेटेस्ट फोटो और वीडियो

Highlightsआदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ बीते दिन शादी के बंधन में बंध गएआदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है

मुंबई: मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण मंगलवार को जुहू (मुंबई) स्थित इस्कॉन मंदिर में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली है। दोनों ने यहां भगवान के सामने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर पति-पत्नी स्वीकार किया। इससे पहले आदित्य के घर से उनकी बरात निकली, जिसमें वे अपने पिता उदित नारायण के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आदित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की शादी में खूब डांस किया।

आदित्य नारायण अपनी शादी के दिन जहां शेरवानी पहने और सिर पर पगड़ी लगाए जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं तो वहीं दुल्हन के लुक में उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

शादी से जुड़ी तस्वीरों में आदित्य और श्वेता कहीं स्टेज पर साथ में बैठे हुए तो कहीं फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले आदित्य नारायण की बारात के वीडियो और फोटो भी खूब वायरल हुए थे। खास बात तो यह है कि उन फोटो और वीडियो में आदित्न नारायण अपने मम्मी पापा के साथ बारात में डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे। 

उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे अपने बेटे की शादी धूमधाम से करना चाहते थे। लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका। हालांकि, वे बेटे के रिसेप्शन में कमी नहीं छोड़ना चाहते थे।उन्होंने एक अन्य इंटरव्यू में बताया कि इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां बेटे आदित्य के रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगी। उदित के मुताबिक, 2 दिसम्बर को मुंबई के एक 5 सितारा होटल में आदित्य का रिसेप्शन होगा। इसका न्योता अमिताभ बच्चन से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को भेजा गया है।

Web Title: Aditya Narayan and Shweta Aggarwal Wedding latest pics and video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे