कंगना ने लगाए थे मारपीट और शोषण के आरोप, आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस के खिलाफ की एफआईआर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 08:26 AM2019-05-16T08:26:49+5:302019-05-16T08:26:49+5:30

किसी समय रिलेशनशिप में रहे कंगना रणावत और आदित्य पंचोली के बीच की दुश्मनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

aditiya pancholi gets charged with assult and exploitation | कंगना ने लगाए थे मारपीट और शोषण के आरोप, आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस के खिलाफ की एफआईआर

कंगना ने लगाए थे मारपीट और शोषण के आरोप, आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस के खिलाफ की एफआईआर

किसी समय रिलेशनशिप में रहे कंगना रणावत और आदित्य पंचोली के बीच की दुश्मनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अब तक दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप-प्रत्यारोप लगा चुके हैं. बीते दिनों कंगना ने आदित्य के खिलाफ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था.

अब आदित्य ने कंगना के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. आदित्य का कहना है कि कंगना उन्हें रेप केस में फंसाना चाहती हैं. आदित्य ने कंगना के खिलाफ रविवार को मुंबई के वसार्ेवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने सबूत के तौर पर वीडियो और फोन की रिकॉर्डिर्ंग भी जमा कराई है. आदित्य ने कहा, ''मैंने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस पहले ही दर्ज कराया है. इस साल 6 जनवरी को कंगना के वकील ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने मानहानि का केस वापस नहीं लिया तो वह मेरे खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराएंगी.

वह मेरे खिलाफ साजिश कर रही हैं. मुझे हैरानी हुई, जब पिछली 25 अप्रैल को अचानक वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची.'' कंगना ने भी किया मुकदमा आदित्य द्वारा कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने से पहले कंगना की ओर से उनकी बहन रंगोली चंदेल ने आदित्य के खिलाफ भी एफआईआर करवाई गई है. इसमें उन्होंने आदित्य के खिलाफ मारपीट और शोषण का आरोप लगाया है. बता दें कि कंगना और आदित्य के बीच का यह मामला करीब 13 साल पुराना है.

उन दिनों कंगना बॉलीवुड में नई-नई आई थीं. लगा चुकी हैं गंभीर आरोप कंगना साल 2017 में आदित्य पंचोली के साथ अपने पुराने रिश्ते का खुलासा कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था, ''हम पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे. हम अपने घर की प्लानिंग भी कर रहे थे. हम एक दोस्त के घर पर 3 साल तक साथ भी रहे थे.'' प्रताड़ना के बारे में कंगना में कहा था, ''वह आदमी मेरे पिता की उम्र का था. उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई. उस वक्त मेरी उम्र 17 साल थी. मेरे सिर से खून भी निकल रहा था. मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारी. उसके सिर से भी खून निकला. मैंने उसके खिलाफ शिकायत भी करवाई.'' कंगना ने आरोप लगाया था कि आदित्य ने उन्हें एक घर में कैद कर रखा था.

यही नहीं, उनका यौन उत्पीड़न तथा शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताड़ना की गई, जिससे छुटकारा पाने के लिए वह घर की पहली मंजिल से कूद कर भाग गई थी. उन्होंने दावा किया था कि इस पूरे मामले से आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब भी अवगत हैं. जांच में जुटी पुलिस इस मामले की छानबीन वसार्ेवा पुलिस कर रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों पार्टी के बयान दर्ज करने और मामले की पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला किया जाएगा.

ऋतिक पर भी किया था वार बॉलीवुड क्वीन कंगना ने हाल के दिनों में ऋतिक रोशन को भी घेरने की कोशिश की थी. लेकिन ऋतिक चुपचाप इससे बच निकले. मामला कंगना की 'मेंटल है क्या' और ऋतिक की 'सुपर 30' की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत को लेकर था. दोनों फिल्में अगली 26 जुलाई को एक ही दिन रिलीज होने वाली थी. कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक को इसकी वजह से बहुत खरी-खोटी सुनाई, लेकिन ऋतिक ने इसका जवाब देने की बजाय अपनी फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर उनसे न उलझना ही मुनासिब समझा.

 

Web Title: aditiya pancholi gets charged with assult and exploitation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे