काजोल की मां तनूजा का हुआ ऑपरेशन, इस बीमारी से थीं पीड़ित

By मेघना वर्मा | Published: May 30, 2019 04:40 PM2019-05-30T16:40:58+5:302019-05-30T16:40:58+5:30

तनुजा ने फिल्म हमारी याज आएगी से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसी के बाद एक के बाद एक उन्होंने लगातार कई कल्ट फिल्में दी हैं।

actress tanuja diagnosed with diverticulitis undergo operation | काजोल की मां तनूजा का हुआ ऑपरेशन, इस बीमारी से थीं पीड़ित

काजोल की मां तनूजा का हुआ ऑपरेशन, इस बीमारी से थीं पीड़ित

काजोल का वक्त शायद इस समय खराब चल रहा है। तभी तो पहले उनके ससुर वीरू देवगन का निधन फिर उनकी मां एक्ट्रेस तनुजा की बिमारी। रिसेंटली अपने समय की बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकीं तनुजा अस्पताल में भर्ती हुई थीं। डायवर्टिक्यूलाइटिस नाम की बिमारी से पीड़ित थीं। जिसके लिए उनका ऑपरेशन हो गया है।

75 साल की तनुजा के पेट में दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद मंगलवार को उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं। वहीं अब खबर है कि तनुजा का ऑपरेशन हो गया है। उनकी देखभाल उनकी दोनों बेटी काजोल और तनीषा रख रही हैं। 

लोग करने लगे थे दुआं

तनूजा की तबियत खराब होने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनके लिए दुआएं करने लगे थे। लगातार सोशल मीडिया पर उनके लिए कमेंट कर रहे थे। इसी के बाद गुरुवार को खबर आई है कि एक्ट्रेस का ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा।

तनुजा ने फिल्म हमारी याज आएगी से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसी के बाद एक के बाद एक उन्होंने लगातार कई कल्ट फिल्में दी हैं। काजोल की बहन ने भी फिल्मों में हाथ आजमाया मगर वो सक्सेस फुल नहीं रहीं। 

Web Title: actress tanuja diagnosed with diverticulitis undergo operation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Kajolकाजोल