एक्ट्रेस शबाना आजमी अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, 14 दिनों से थीं एडमिट; ट्वीट कर दी जानकारी

By ज्ञानेश चौहान | Published: February 1, 2020 03:41 PM2020-02-01T15:41:12+5:302020-02-01T15:41:12+5:30

शबाना आजमी 18 जनवरी को हुए एक रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। लगभग दो हफ्ते से ज्यादा वक्त तक अस्पताल में रहने के बाद शुक्रवार 31 जनवरी को वे घर वापस आ गई हैं।

Actress Shabana Azmi discharged from Kokilaben Ambani hospital, admitted for 14 days; Tweeted information | एक्ट्रेस शबाना आजमी अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, 14 दिनों से थीं एडमिट; ट्वीट कर दी जानकारी

एक्ट्रेस शबाना आजमी अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, 14 दिनों से थीं एडमिट; ट्वीट कर दी जानकारी (Photo Credit: Twitter)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। एक्सीडेंट होने की वजह से वे पिछले 14 दिनों से अस्पताल में एडमिट थीं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी खुद शबाना ने ट्वीट करके दी। शबाना ने अच्छी देखरेख के लिए दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी टीना अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल का शुक्रिया अदा किया है।

शबाना आजमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी सेहत की बेहतरी के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया। अब मैं वापस आ गई हूं। शुक्रिया टीना अंबानी और कोकिलाबेन हॉस्पिटल, डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ की टीम द्वारा उपलब्ध कराई गई इतनी अच्छी देखरेख के लिए। मैं आपकी अहसानमंद और शुक्रगुजार हूं।"

शबाना आजमी के इस इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स ने उन्हें ट्विटर पर ढेरों बधाइयां दी हैं, साथ ही अपने विचार व्यक्त किए हैं।

आपको बता दें कि शबाना आजमी 18 जनवरी को हुए एक रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। लगभग दो हफ्ते से ज्यादा वक्त तक अस्पताल में रहने के बाद शुक्रवार 31 जनवरी को वे घर वापस आ गई हैं।

Web Title: Actress Shabana Azmi discharged from Kokilaben Ambani hospital, admitted for 14 days; Tweeted information

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे