'इश्क विश्क' के सीक्वल के लिए अमृता इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं पर्दे पर, शाहिद के रोल के लिए बताया कौन है परफेक्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 16, 2019 01:07 PM2019-07-16T13:07:03+5:302019-07-16T13:07:14+5:30

अभिनेत्री अमृता राव से रीसेन्ट इंटरव्यू फिल्म 'इश्क-विश्क ' के सीक्वल के बारे पुछा गया कि फिल्म 'इश्क-विश्क 2' में पायल के किरदार में किस आभिनेता को देखना पसंद करोगे ?

actress sara ali khan can bring the innocence of payal to life : actress amrita rao | 'इश्क विश्क' के सीक्वल के लिए अमृता इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं पर्दे पर, शाहिद के रोल के लिए बताया कौन है परफेक्ट

'इश्क विश्क' के सीक्वल के लिए अमृता इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं पर्दे पर, शाहिद के रोल के लिए बताया कौन है परफेक्ट

Highlightsअभिनेत्री अमृता राव ने सारा आली का नाम फिल्म 'इश्क-विश्क 'के सीक्वल लीड रोल के लिए दिया हैं।फिल्म 'इश्क-विश्क' 2003 में रिलीज हुई थीशाहिद कपूर ने फिल्म 'इश्क-विश्क' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

 अभिनेत्री अमृता राव और अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'इश्क-विश्क' में एक अलग तरह का  कॉलेज रोमांस और प्यार देखने को मिला था। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद भी आई थी।अभिनेत्री अमृता राव ने हाल ही से एक  इंटरव्यू में फिल्म 'इश्क-विश्क ' के सीक्वल के बारे पूछा गया। साथ ही पूछा गया कि फिल्म 'इश्क-विश्क 2' में पायल के किरदार में किस अभिनेत्री को देखना पसंद करेंगी ?

रविवार को अमृता राव एक स्टोर लॉन्च पर पहुँची थीं । जहां मीडियावालों ने अभिनेत्री अमृता राव से उन्हीं की फिल्म 'इश्क-विश्क' के किरदार पायल के बारे में  पूछा।फिल्म के सीक्वल के रोल के लिए वही अमृता राव ने मज़ाक में कहा ' कि हीरो के तौर पर आज जैसी दिखती हूं वैसे तो मुझे ही शाहिद कपूर के भाई ईशान के सामने फिल्म 'इश्क-विश्क ' के सीक्वल में कास्ट कर लेना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ कहा की ' मैं मजाक कर रही हूं।  फिल्म 'इश्क-विश्क ' के सीक्वल में  पायल का अदाकारा निभा सकती है इस बात पर क्विज होना चाहिए ।  वही मीडिया वालो ने सारा अली खान , जान्हवी कपूर , अन्नया पाड़े और  तारा सुतारिया में से एक नाम सेलेक्ट करने को कहा। अभिनेत्री अमृता राव ने सारा आली का नाम फिल्म 'इश्क-विश्क 'के सीक्वल लीड रोल के चुना हैं। साथ में कहा कि तारा शेनाज का किरदार कर सकती हैं। 

 फिल्म 'इश्क-विश्क' के सीक्वल में शाहिद के भाई ईशान खट्टर का नाम सामने आया हैं। फिल्म 'इश्क-विश्क' 2003 में रिलीज हुई थी। जिसके निर्देशक केन घोष थे। फिल्म 'इश्क-विश्क' अभिनेत्री अमृता राव के साथ शाहिद कपूर नजर आए थे। शाहिद कपूर ने फिल्म 'इश्क-विश्क' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

 फिल्म 'इश्क-विश्क' से दोनो की जोड़ी  फैंस के बीच लोकप्रिय हो गई । शाहिद और अमृता को इस फिल्म के  बाद 2005 मे वाह ' लाइफ हो तो ऐसी और फिल्म विवाह में देखा गया था । बता दें काफी समय से अमृता राव ने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई थी उन्होंने इस साल  बायॉपिक फिल्म ठाकरे से वापसी की हैं। 
 

 

Web Title: actress sara ali khan can bring the innocence of payal to life : actress amrita rao

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे