'अश्लील' वीडियो हुआ वायरल तो दुखी होकर एक्ट्रेस ने कहा, न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी सुसाइड...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 26, 2019 02:22 PM2019-11-26T14:22:26+5:302019-11-26T14:22:26+5:30

प्रिया गुप्ता ने अपने फेसबुक वीडियो में कहा है कि मैं और मुझे जानने वालों को ये पता है कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है लेकिन कोई है जो उसे बदनाम कर रहा है।

actress priya gupta sona babu viral video and statement on facebook | 'अश्लील' वीडियो हुआ वायरल तो दुखी होकर एक्ट्रेस ने कहा, न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी सुसाइड...

'अश्लील' वीडियो हुआ वायरल तो दुखी होकर एक्ट्रेस ने कहा, न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी सुसाइड...

Highlightsराजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता उर्फ सोना बाबू इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस का एक अश्लील वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

राजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता उर्फ सोना बाबू इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्ट्रेस का एक अश्लील वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में मामला बढ़ने के बाद खुद प्रिया सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए सभी से रूबरू हुईं। प्रिया ने वायरल हो रहे वीडियो को पूरी तरह से खारिज किया है।

प्रिया गुप्ता ने अपने फेसबुक वीडियो में कहा है कि मैं और मुझे जानने वालों को ये पता है कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है लेकिन कोई है जो उसे बदनाम कर रहा है। एक्ट्रेस ने कहा है कि आज मेरे लिए ऐसा किया कल को आपकी बेटी बहन के साथ ऐसा होगा। कृपया ऐसा करने वालों को ढूंढे।

प्रिया ने कहा है कि ऐसा करने वालों का खुलासा नहीं हुआ तो मैं कर जाऊंगी। मेरी मेहमत का फल ये मिलेगा।मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर। मैं लाइव नहीं आई, लो मैंने अपना स्टेटमेंट दे दिया है. अब निवेदन है कि उस इंसान का पता लगा लो, पुलिस से भी निवेदन है कि जल्द से जल्द उनका पता लगा लें, ...और कुछ नहीं चाहिए।

सोशल मीडिया पर अब प्रिया का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। प्रिया ने राजस्थान ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लोग आज प्रिया को जानते हैं। ऐसे में एक वीडियो के कारण से प्रिया की छवि धूमिल हो रही है।
 

Web Title: actress priya gupta sona babu viral video and statement on facebook

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे