लॉकडाउन का उल्लंघन कर मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं पूनम पांडेय, पुलिस ने की कार्रवाई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 10, 2020 11:49 PM2020-05-10T23:49:49+5:302020-05-10T23:57:16+5:30

अभिनेत्री पूनम पांडेय कथित तौर पर लॉकडाउन का उल्लंघन कर मुश्किल में पड़ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम पांडेय के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है और उनकी लक्जरी कार जब्त कर ली है।

Actress Poonam Pandey violets COVID-19 lockdown rules, Mumbai police takes action | लॉकडाउन का उल्लंघन कर मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं पूनम पांडेय, पुलिस ने की कार्रवाई

अभिनेत्री पूनम पांडेय। (फाइल फोटो)

Highlightsअभिनेत्री पूनम पांडेय कथित तौर पर लॉकडाउन का उल्लंघन कर मुश्किल में पड़ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम पांडेय के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है और उनकी लक्जरी कार जब्त कर ली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने पूनम पांडेय को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया है। 

अभिनेत्री पूनम पांडेय कथित तौर पर लॉकडाउन का उल्लंघन कर मुश्किल में पड़ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम पांडेय के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है और उनकी लक्जरी कार जब्त कर ली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने पूनम पांडेय को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया है। 

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, पूनम पांडेय लॉकडाउन का उल्लंघन कर अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं। ऐसा करने पर पुलिस ने पूनम और उनके बॉयफ्रेंड के खिलाफ कार्रवाई की और उनकी बीएमडब्ल्यू कार (MH 04 FA 2456) जब्त कर ली। 

बता दें कि पूनम पांडेय अक्सर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींचती देखी जाती हैं।

Web Title: Actress Poonam Pandey violets COVID-19 lockdown rules, Mumbai police takes action

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे