शादी के दो महीने बाद नुसरत जहां ने शेयर की संगीत की रोमांटिक फोटो, देखें Pics

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2019 09:52 AM2019-08-21T09:52:46+5:302019-08-21T09:52:46+5:30

एक्ट्रेस नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को दो महीने हो चुके हैं। दोनों अपनी शादी से कितने खुश हैं और उसे कितना इन्जॉय कर रहे हैं ये उनकी तस्वीरों में दिखाई देता है।

actress nusrat jahan sangeet pictures is going viral in social media | शादी के दो महीने बाद नुसरत जहां ने शेयर की संगीत की रोमांटिक फोटो, देखें Pics

शादी के दो महीने बाद नुसरत जहां ने शेयर की संगीत की रोमांटिक फोटो, देखें Pics

लोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी से एक्ट्रेस नुसरत जहां को जीत हासिल हुई है। चुनाव के ठीक बाद एक्ट्रेस ने शादी कर ली, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस संसद में शपथ लेते हुए पूरे भारतीय हिंदू लिवास में पहुंची थी। अब शादी के दो महीने बाद हाल ही में नुसरत हनीमून पर गईं थीं। जिसकी फोटो लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब शादी के दो महीने बाद एक्ट्रेस ने अपने संगीत की फोटो शेयर की हैं।

इन फोटोज में नुसरत काफी खूबसूरत लग रही है।संगीत सेरेमनी में उन्होंने पिंक और रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है, जब्कि निखिल ने ब्लू कलर का कोट और धोती पहनी है। 

दोनों का फोटो में रोमांटिक अवतार देखने को मिल रहा है। इनकी ये फोटो फैंस को भी जमकर पसंद आ रही हैं। फोटो अलग अलग स्टाइल की हैं। इस फोटोज को खुद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फंक्शन को नुसरत इंज्वाज करती नजर आ रही हैं।  इससे पहले नुसरत ने अपनी हल्दी की फोटो शेयर की थी, इसमें भी वह काफी खूबसूरत नजर आई थीं।

हनीमून पर गईं

नुसरत जहां हाल ही मेंअपने पति के साथ हनीमून पर गईं थीं। एक्ट्रेस ने अपने हनीमून की फोटो शेयर की । फोटो में वह बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आईं। नुसरत ने खुद फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।


जब सिंदूर लगाने पर तोड़ी थी चुप्पी

एक्ट्रेस ने कहा है कि मेरी दो दिन पहले ही शादी हुई थी यही कारण था कि मैं शरथ वाले दिन ना आकर बाद में आई थी। क्योंकि शादी की डेट पहले से ही फिक्स थी। मैंने परमीशन ली थी कि शादी के बाद मैं शपथ ले सकूं। यही कारण था कि मैं देश लौटकर गृहप्रवेश करते ही। 


दो घंटे में दिल्ली आई। उस वक्त मैं अटायर में ही थी। मैंने एक हिंदू से शादी है इसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। मुझे इसमें कुछ भी लगत नहीं लगता है मैं सिंदूर लगाऊं या फिर चूड़ा पहनूं। सबसे पहले मैं एक भारतीय हूं और हर एक संस्कृति का सम्मान करती हूं।

शपथ ग्रहण के दौरान मुझे इतना समय ही नहीं मिला था कि मैं ये सोचूं कि मैं क्या पहनकर संसद जा रही हूं, मैंने सोचा ही नहीं। स्पीकर के पैर छूने पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझसे पहले किसी ने ऐसा नहीं किया है। 

वह मुझसे बड़े हैं और मुझे बड़ों का आदर करना सिखाया गया है। यहीं कारण है कि मैंने जाकर आशीर्वाद लिया। इसको मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए। नुसरत जहां ने हाल ही में शादी का ग्रांड रिशेप्सन दिया । जिसमें खुद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बेनर्जी पहुंची थीं।

Web Title: actress nusrat jahan sangeet pictures is going viral in social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे