सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओें से आग लगाने वाली निया शर्मा अब करेंगी ये काम, पढ़ें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2018 04:16 PM2018-04-04T16:16:27+5:302018-04-04T16:16:27+5:30

निया शर्मा कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबर के मुताबिक वह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वह विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करेंगी।

actress nia sharma to make bollywood debut in vikram bhatt film | सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओें से आग लगाने वाली निया शर्मा अब करेंगी ये काम, पढ़ें

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओें से आग लगाने वाली निया शर्मा अब करेंगी ये काम, पढ़ें

मुंबई, 5 अप्रैल: टेलीविजन सेंसेशन निया शर्मा ने अपनी हॉट अदाओं से लाखों को दीवाना किया है। निया अपने स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं ऐसे में एक बार फिर से वह सुर्खियों मे हैं। 

निया कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबर के मुताबिक वह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वह विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करेंगी। 

निया की इस एंट्री पर विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि डायरेक्टर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए थ्रिलर मास्टरमाइमंड विक्रम भट्ट ने निया शर्मा को साइन किया है। वहीं, विक्रम भट्ट ने भी निया के फिल्म में लेने पर अपनी बात पेश की है। उन्होंने कहा है कि के निया से स्टोरी के अलावा लुक से भी ऑडियंस को सरप्राइज करना चाहते हैं। वहीं, निया के अपोडिट में कौन सा मेल हीरो होगा इस बात पर अभी तक मुहर नहीं लगी है।

इससे पहले निया शर्मा ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड और अनटचेब्लस में काम किया है। दोनों में ही  निया ने काफी बोल्ड रोल्स किए हैं। ये दोनों वेब सीरीज दर्शकों के बीच हिट रहीं  हैं। इन दिनों निया शर्मा ट्विस्टेड-2 में काम कर रही हैं।निया शर्मा टीवी पर आखिरी बार रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 में नजर आई थीं। ऐसे में निया के फैंस को उनकी इस नई पारी की खासा इंतजार होगा कि वह किस तरह का नया रूप फैंस के सामने अब पेश करती हैं।

Web Title: actress nia sharma to make bollywood debut in vikram bhatt film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे